Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सागरताल में कूदी महिला

सागरताल में कूदी महिला

सागरताल में कूदी महिला

दवा लेेने के बहाने पहुंची थी सागरताल

ग्वालियर/न.सं.। घर से दवा लेने निकली नवविवाहिता ने सागरताल में कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला ने सागरताल में कूदने से पहले अपने भाई को फोन किया था। महिला द्वारा आतमहत्या का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पानी से बाहर निकाला। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की विवेचना प्रारंभ कर दी है।

बिठौली थाना तिघरा की रहने वाली पूजा 21 वर्ष का एक वर्ष पहले ही सिघारपुरा मुरार निवासी वीरेन्द्र पाल से विवाह हुआ था। नवविवाहिता पूजा सुबह सिघारपुरा से मुरार दवा लेने की कहकर निकली थी। पूर्वान्ह ग्यारह बजे के करीब पूजा ने किसी के मोबाइल से भाई को फोन लगाकर कहा कि वह सागरताल पर आ गई है। भाई पूजा से कुछ पूछ पाता कि इससे पहले ही पूजा ने फोन काट दिया। चिंतित भाई अन्य परिजनों के साथ सागरताल पहुंचा और पूजा की तलाश की गई लेकिन उसका सुराग नहीं मिला। पूजा के लापता होने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने पूजा की सागरताल में तलाश की तो उसका शव पानी में मिल गया। पूजा ने ग्यारह बजे की सागरताल में कूदकर आत्महत्या कर ली थी। अचानक नवविवाहिता ने आत्महत्या क्यों की फिलहाल कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने विवाहिता का शव विच्छेदन गृह रखवाने के बाद मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों का विवेचना प्रारंभ कर दी है।

नहीं आए ससुराल वाले

पुलिस का कहना है कि पूजा के आत्महत्या के बारे में ससुरालियों को सूचना दी लेकिन वह देर रात तक थाने नहीं आए और आने की कहकर गुमराह करते रहे। सागरताल पर एक युवक पहुंचा था जो मृतिका का जीजा बताया जा रहा था पुलिस उससे पूछताछ कर पाती इससे पहले ही वह भाग गया। पुलिस को आत्महत्या में कोई पेंच नजर आ रहा है।

Naveen ( 1696 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top