Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > टाटा मैजिकों का बदला मार्ग, अब गोला का मंदिर से मालनपुर चलेंगे

टाटा मैजिकों का बदला मार्ग, अब गोला का मंदिर से मालनपुर चलेंगे

टाटा मैजिकों का बदला मार्ग, अब गोला का मंदिर से मालनपुर चलेंगे

वाहनों का दबाव कम करने परिवहन विभाग ने उठाया कदम

ग्वालियर/न.सं.। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी एम.पी. सिंह ने शहर में वाहनों का दवाब कम करने के लिए टाटा मैजिक वाहनों का मार्ग बदल दिया है। परिवहन अधिकारी के निर्देशानुसार अब यह वाहन गोले का मंदिर से मालनपुर मार्ग पर ही संचालित होंगे।

इन्हीं स्थानों के लिए इन्हें अस्थाई परमिट दिया जाएगा। क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने कहा कि वाहन स्वामी अपने स्थाई व अस्थाई परमिट कार्यालय में प्रस्तुत कर मार्ग में आवश्यक रूप से संशोधन करवा लें।

शहर में अभी तक वाहनों के अलग-अलग जगह पर चलने की वजह से सड़कों पर भारी दबाव रहता था। कुछ टाटा मैजिक तो अपने मार्गों पर न चलते हुए दूसरे मार्गों पर चल रहे थे। जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता था और उन मार्गों पर वाहनों का अधिक दबाव बढ़ जाता, जहां पहले से वाहनों की संख्या अधिक थी। इसलिए यह मांग उठती रही है कि टाटा मैजिक वाहनों का मार्ग तय किया जाए और उन्हीं मार्गों पर ही इन्हें संचालित किया जाए। इसी को देखते हुए क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने इन वाहनों का मार्ग तय कर दिया है। अब यह वाहन तय मार्गों पर ही चल सकेंगे।

इस मार्ग के अनुसार चलेंगे वाहन

कम्पू से मालनपुर व्हाया आमखो न्यू कलेक्ट्रेट आवंटित मार्ग क्रमांक 50, कम्पू से मालनपुर व्हाया रॉक्सी मुरार 51, कम्पू से मालनपुर व्हाया बाडा मुरार 52, कम्पू से मालनपुर व्हाया एमआईटीएस कॉलेज 53, कम्पू से बानमोर वाया हजीरा 54, कम्पू से बानमोर व्हाया शिन्दे की छावनी 55, लक्ष्मीगंज से मालनपुर व्हाया नई सडक़ मुरार 56, लक्ष्मीगंज से बिल्हटी व्हाया मुरार 57, आमखो बस स्टैण्ड से बिल्हेटी मेडिकल कॉलेज 58, आमखो बस स्टैण्ड से बिल्हेटी व्हाया रॉक्सी पुल स्टेशन मुरार 59, इमली नाका से मालनपुर 60, हनुमान टॉकीज से हनुमान टॉकीज 61, आमखो बस स्टैण्ड से डबरा 62, आमखो बस स्टैण्ड से सूखापठा 63, डबरा से सूखापठा 64, बहोड़ापुर से बानमोर 65, गोला का मंदिर से मालनपुर 66, नेहरू पेट्रोल पंप से मेहगांव 67, नेहरू पेट्रोल पंप बरई पनिहार 68, रोडवेज बस स्टैण्ड से मालनपुर 69, डबरा से गढ़ी 70, आमखो बस स्टैण्ड से पिछोर 71, नेहरू पेट्रोल पंप से मेहगांव 72, रोडवेज बस स्टैण्ड से मालनपुर 73 एवं डबरा से कथोदा 74 आवंटित मार्ग पर चलेंगे।

Naveen ( 0 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top