Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > तुम मुझे जानते नहीं, तुम पार्षद हो तो क्या हुआ, मैं तुमको जान से मार दूंगा

तुम मुझे जानते नहीं, तुम पार्षद हो तो क्या हुआ, मैं तुमको जान से मार दूंगा

तुम मुझे जानते नहीं, तुम पार्षद हो तो क्या हुआ, मैं तुमको जान से मार दूंगा

पूर्व सांसद के पीएसओ ने महिला पार्षद पर तानी पिस्टल

ग्वालियर/न.सं.तुम मुझे जानते नहीं हो, तुम पार्षद हो तो क्या खुदा हो, यदि मेरे कहे अनुसार सडक़ नहीं बनवाई तो जान से मार दंूगा। यह धमकी भिण्ड के पूर्व सांसद डॉ. रामलखन सिंह के पीएसओ विनोद राजावत ने भाजपा पार्षद और उनके पति को दी, साथ ही पार्षद पर अपनी सर्विस रिवाल्वर भी तान दी और जान से मारने की धमकी दी। पीएसओ ने परिवार के साथ मारपीट भी की, जिससे पार्षद के बेटे के सिर पर गंभीर चोंट भी आई हैं। पार्षद की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार चार शहर का नाका निवासी वार्ड क्रमांक आठ की पार्षद श्रीमती सीमा धर्मवीर सिंह राठौर के घर के आगे सडक़ निर्माण का काम चल रहा है। शनिवार को सुबह पड़ोस में रहने वाले सिपाही विनोद सिंह राजावत ने गाली-गलौज करते हुए कहा कि सडक़ मेरे कहे अनुसार बनवाओ, यह सडक़ सही नहीं बन रही है। इस पर पार्षद ने ठेकेदार व नगर निगम अधिकारियों से शिकायत करने के लिए कहा और पार्षद श्रीमती राठौर अपने घर चली गईं। इसके कुछ ही देर बाद पीएसओ विनोद सिंह पार्षद के घर जा पहुंचा और गाली-गलौज शुरू कर दी। पार्षद सीमा राठौर और उनके पति धर्मवीर राठौर जैसे ही घर के बाहर निकले तो पीएसओ विनोद सिंह ने अपनी कमर में लगी पिस्टल निकालकर तान दी। अपने माता-पिता पर बंदूक तनी देख पार्षद का पुत्र बीच-बचाव करने पहुंचा तो विनोद सिंह ने उसके सिर पर बट दे मारे, जिससे उसके सिर से खून निकलने लगा। इस दौरान पूरे क्षेत्र के लोग एकत्रित हो गए। बेटे के सिर से खून बहता देख पार्षद पति बेटे को इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने इलाज शुरू कर सिर पर छह टांके लगए। बाद में पार्षद श्रीमती राठौर जब हजीरा थाने पहुंची तो वहां पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया।

महापौर ने पुलिस अधीक्षक को किया फोन

घटना की जानकारी मिलने के बाद महापौर विवेक शेजवलकर ने पुलिस अधीक्षक को फोन लगाकर मामले को संज्ञान में लेने को कहा। इसके बाद रात्रि नौ बजे आरोपी विनोद सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

घटना से भयभीत है परिवार

शनिवार को पार्षद सीमा धर्मवीर राठौर के घर पर हुए हमने के बाद पूरा परिवार भयभीत है। पूरा परिवार अपने घर को छोडक़र रिश्तेदारों के यहां पहुंच गया है। पार्षद श्रीमती राठौर को आशंका है कि आरोपी उन पर कभी भी हमला कर सकता है।

इनका कहना है

''सडक़ निर्माण को लेकर आरक्षक ने मुझ पर बंदूक तान दी थी। मेरा बचाव करने आए मेरे बेटे के सिर पर बट मार दी है, जिससे वह घायल हो गया है। हम लोगों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन कोई सुरक्षा नहीं मिली है।''

-सीमा धर्मवीर सिंह राठौर, पार्षद, वार्ड क्रमांक-8

Naveen ( 1696 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top