Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > 20 घण्टे में भिण्ड रोड पर तेज गति ने ली दूसरी जान

20 घण्टे में भिण्ड रोड पर तेज गति ने ली दूसरी जान

20 घण्टे में भिण्ड रोड पर तेज गति ने ली दूसरी जान

अज्ञात वाहन ने चौकीदार को कुचला

ग्वालियर, न.सं.

घर से नौकरी करने निकले अधेड़ का रास्ते में मौत से सामना हो गया। तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने चौकीदार को कुचल दिया, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई। आरोपी चालक वाहन लेकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी पहचान के प्रयास तेज कर दिए हैं।

महाराजपुरा गांव निवासी विश्रामसिंह पुत्र जयरामसिंह राजपूत 50 वर्ष आलू अनुसंधान केन्द्र में चौकीदारी की नौकरी करने के लिए सोमवार को सुबह घर से निकले थे। बताया गया है कि सुबह साढ़े छह बजे के करीब विश्रामसिंह साइकिल से भिण्ड रोड आलू अनुसंधान के पास पहुंचे ही थे तभी अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की चपेट में आकर विश्राामसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। विश्रामसिंह के ऊपर से वाहन निकलने के कारण उन्हें बचाया नहीं जा सका। रविवार को भी महेन्द्र पोद्दार को ट्रक ने भिण्ड रोड पर कुचल दिया था। सडक़ हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को उठाकर विच्छेदन गृह पहुंचाने के बाद बेटे संजयसिंह की शिकायत पर आरोपी वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

महाराजपुरा पुल के पास भी हुआ हादसा

डेंटल महाविद्यालय से घर लौट रहे सुरेश पुत्र लायकराम मंडेलिया महाराजपुरा थाना क्षेत्र स्थित पुल के पास मोटर साइकिल को सडक़ किनारे खड़ी करके लघुशंका कर रहे थे तभी ट्रक चालक ने तेजी व लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सुरेश को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में सुरेश घायल हो गया। सडक़ हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सुरेश की शिकायत पर आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

Naveen ( 374 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top