Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मेला में अब 13 लाख रुपए में सुनाई देगी लोक प्लाजा की धुन

मेला में अब 13 लाख रुपए में सुनाई देगी लोक प्लाजा की धुन

मेला में अब 13 लाख रुपए में सुनाई देगी लोक प्लाजा की धुन

ग्वालियर/वेब डेस्क। ग्वालियर व्यापार मेला का फेसिलिटेशन सेंटर इस बार व्यापारिक क्षेत्र के लिए उपयोग में होने जा रहा है। फेसिलिटेशन सेंटर चेम्बर ऑफ कॉमर्स के पूर्व संयुक्त सचिव एवं व्हाइट हाउस की कोर कमेटी के सदस्य पीताम्बर लोकवानी को 25 हजार रुपए प्रतिदिन के किराए पर दिया गया है। मेला अवधि के दौरान श्री लोकवानी को मेला प्राधिकरण को लगभग 13 लाख रुपए किराए के रूप में अदा करना होंगे।

सूत्रों के अनुसार श्री लोकवानी को फेसिलिटेशन सेंटर का किराया बहुत अधिक लग रहा है। श्री लोकवानी ने अभी इस फेसिलिटेशन सेंटर के लिए पूर्ण रूप से हां नहीं की है। किराया अधिक होने से श्री लोकवानी द्वारा कंपनियों से विचार-विमर्श किया जा रहा है। कंपनी से दिशा निर्देश मिलने के बाद ही तय होगा की फेसिलिटेशन सेंटर किराए पर लेना है या नहीं?

बोर्ड की बैठक में बढ़ा है किराया

फेसिलिटेशन सेंटर को किराए पर दिए जाने को लेकर कुछ दिन पहले बोर्ड की एक बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें तय किया गया था कि फेसिलिटेशन सेंटर का किराए पर जिसे भी दिया जाएगा, उससे प्रतिदिन के अनुसार 25 हजार रुपए किराए के रूप में वसूले जाएंगे। बोर्ड के कुछ सदस्यों ने यह भी प्रस्ताव रखा था कि फेसिलिटेशन सेंटर प्रतिदिन किराए पर नहीं उठता है। अत: श्री लोकवानी को इस किराए में 30 प्रतिशत की छूट प्रदान की जा सकती है। फेसिलिटेशन सेंटर में इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार सजाया जाएगा।


Tags:    

Swadesh News ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top