Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > लेडीज पार्क में पुराने कार्यों पर की डेंटिंग-पेंटिंग, पार्षद पति ने रुकवाया काम

लेडीज पार्क में पुराने कार्यों पर की डेंटिंग-पेंटिंग, पार्षद पति ने रुकवाया काम

शहर में स्मार्ट सिटी के तहत कराए जा रहे विकास कार्यों को लेकर अब भ्रष्टाचार की दुर्गंध आने लगी है।

लेडीज पार्क में पुराने कार्यों पर की डेंटिंग-पेंटिंग, पार्षद पति ने रुकवाया काम

सीईओ साहब, आप पार्क बनवा रहे हो या मरघट

ग्वालियर | शहर में स्मार्ट सिटी के तहत कराए जा रहे विकास कार्यों को लेकर अब भ्रष्टाचार की दुर्गंध आने लगी है। इसी के चलते शहर के वार्ड 41 में छत्री मंडी के पास स्थित लेडीज पार्क अब सवालों के घेरे में आ गया है। वार्ड 42 के पार्षद पति संजय यादव ने बताया कि स्मार्ट सिटी के तहत लेडीज पार्क में नया काम करने की बजाय पुराने कामों पर ही डेटिंग-पेंटिंग की जा रही है। जो काम उन्होंने पहले करवाए थे, उन्हीं कार्यों को ठेकेदार द्वारा दुबारा किया जा रहा है। श्री यादव के इस आरोप से झल्लाए स्मार्ट सिटी के सीईओ महिप तेजस्वी ने पार्षद पति को मामला दर्ज कराने की धमकी दे डाली। श्री यादव ने बताया कि 10 दिन पहले उन्होंने इस मामले की जानकारी नगर निगम के अधिकारियों व सीईओ को दी थी, लेकिन रविवार को वह खुद ही लेडीज पार्क में पहुंचे और काम कर रहे मजदूरों को काम बंद करने को कहा।

इस पर स्मार्ट सिटी के सीईओ महिप तेजस्वी भी मौके पर जा पहुंचे, जहां उन्होंने पार्षद पति से कहा कि आप काम कैसे बंद करवा सकते हो। इस पर श्री यादव ने कहा कि यह कार्य हम पहले ही मौलिक निधि से करा चुके हैं फिर इसमें नया क्या है? पुराने कार्यों पर रंग-रोगन क्यों कराया जा रहा है? उन्होंने कहा कि आप पार्क बनवा रहे हो या फिर मरघट बनवा रहे हो? इस पर सीईओ ने कहा कि ऐसे नहीं चलेगा। मैं तुम्हारे खिलाफ मामला दर्ज करवा दूंगा। इस पर पार्षद पति श्री यादव ने कहा कि हम लोग जनप्रतिनिधि हैं और इस पार्क में जो काम हो रहे हैं, वह पूरी तरह गलत हैं। आपको जो कार्रवाई करना है, आप करिए ।

जल्द होगी शिकायत मामला उठेगा परिषद में

इस मामले की शिकायत पार्षद पति श्री यादव संभागीय आयुक्त और जिलाधीश से करेंगे, साथ ही लेडीज पार्क का मामला परिषद में भी उठाया जाएगा। सूत्रों की मानें तो स्मार्ट सिटी के तहत होने वाले कार्यों को लेकर कई पार्षदों में नाराजगी है। बताया गया है कि पार्षद स्मार्ट सिटी के कार्यों को लेकर परिषद में हंगामा कर सकते हैं।



Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top