Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > सिंधिया का दौरा रद्द, अफवाहों का बाजार गर्म

सिंधिया का दौरा रद्द, अफवाहों का बाजार गर्म

सिंधिया का दौरा रद्द, अफवाहों का बाजार गर्म
X
File Photo

ग्वालियर, विशेष प्रतिनिधि। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया का 20 एवं 21 अगस्त को ग्वालियर जिले का दो दिवसीय दौरा रद्द हो गया है। इसके पहले वे 21 एवं 22 अगस्त को आने वाले थे,किंतु उसमें संशोधन करने के बाद अब समूचा कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। वहीं जब से श्री सिंधिया द्वारा कश्मीर मेंधारा 370 के बारे में बयान जारी किया गया है, तब से ही उनके बारे में अफवाहों का बाजार गर्म है। सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं।

जानकारी के मुताबिक श्री सिंधिया 20 एवं 21 अगस्त को ग्वालियर आ रहे थे। वे 20 अगस्त को भितरवार एवं डबरा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेने वाले थे, वहीं 21 अगस्त को उनके स्मार्ट सिटी की बैठक सहित अन्य कार्यक्रम थे।किंतु रविवार को उनका दौरा रद्द कर दिया गया। इसके पीछे कोई वजह नहीं बताई जा रही है। उनके समर्थक कांग्रेस नेता भी इस बारे में कुछ नहीं कह पा रहे।

उल्लेखनीय है कि अपने विदेश दौरे से लौटने के बाद श्री सिंधिया ने कश्मीर में धारा 370 लगाए जाने के समर्थन में बयान जारी किया था। यद्यपि इसके बाद उनका कोई ताजा बयान नहीं आया है, किंतु उनके बारे में तरह तरह की अफवाह जरूर सामने आ रही हैं। जिसमें उनके मुख्यमंत्री बनने तक की अफवाह फैलाई जा रही है और कहा जा रहा है कि उनकी मुलाकात एक दल विशेष के अध्यक्ष से हुई है। यह सारी बातें सोशल मीडिया के जरिए उछाली जा रही हैं। जब इस बारे में सिंधिया से जुड़े उनके खास समर्थकों एवं उनके नजदीकियों से चर्चा की गई तो वे भी इस बारे में कुछ नहीं बोल पा रहे। उनका यही मानना है कि श्री संध्या अभी कांग्रेस में ही हैं और ऐसा कुछ नहीं हो रहा।किंतु स्वयं श्री सिंधिया द्वारा कोई स्पष्टीकरण नहीं दिए जाने से इन अफवाहों को बल मिल रहा है।

Updated : 19 Aug 2019 4:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top