Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > भारत बंद को लेकर प्रशासन चौकस, चप्पे चप्पे पर रहेगी निगाहें, स्कूल कॉलेज में अवकाश घोषित

भारत बंद को लेकर प्रशासन चौकस, चप्पे चप्पे पर रहेगी निगाहें, स्कूल कॉलेज में अवकाश घोषित

भारत बंद को लेकर प्रशासन चौकस, चप्पे चप्पे पर रहेगी निगाहें, स्कूल कॉलेज में अवकाश घोषित

ग्वालियर। 6 सितम्बर के प्रस्तावित भारत बंद को लेकर ग्वालियर जिला प्रशासन सतर्क है। कलेक्टर ने जिले के लोगों से शांति बनाये रखने की अपील की है। उधर पुलिस प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगों में सुरक्षित होने का विश्वास दिलाया।


पत्रकारों से बात करते हुए कलेक्टर अशोक कुमार वर्मा ने कहा कि भारत बंद को लेकर प्रशासन अलर्ट, है किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए प्रशासन पूरी तरह तैयार है। उन्होंने बताया कि जिले में डबरा और मुरार के कुम्हरपुरा को संवेदनशील माना गया है । उन्होंने बताया कि बंद को देखते हुए जिले से सभी स्कूल और कॉलेजों में छुट्टी घोषित कर दी गई है। प्रशासन पहले ही 11 सितम्बर तक बंदूकों के लायसेंस रद्द कर चुका है और धारा144 प्रभावी कर चुका है।

उधर पुलिस ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों से फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि जिले में सभी जगह पुलिस फ़ोर्स तैनात रहेगा जिले के पुलिस बल के आलावा पुलिस की 3 बटालियन को भी तैनात किया गया है । बन्द की देखते हुए शहर के व्यापारियों ने अपने अपने प्रतिष्ठान बन्द रखने का फैसला लिया है साथ ही पेट्रोल पंप एसोसियेस्शन ने सभी पेट्रोल पम्प बंद रखने का फैसला लिया है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top