Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर : ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाने के लिए बनेंगे फ्लाईओवर

ग्वालियर : ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाने के लिए बनेंगे फ्लाईओवर

विधायक पाठक ने अधिकारियों के साथ किया क्षेत्र का निरीक्षण

ग्वालियर :  ट्रैफिक की समस्या से निजात दिलाने के लिए बनेंगे फ्लाईओवर

ग्वालियर। दक्षिण विधानसभा से विधायक प्रवीण पाठक ने अपनी विधानसभा क्षेत्र के कार्यों का निरीक्षण किया। जनता की परेशानियों का हल मौके पर ही निकलने में महारत रखने वाले विधायक पाठक ज्यादातर समय लोगो के बीच रहकर उनकी समस्याओं का समाधान करने में व्यस्त रहते हैं। इसी तारतम्य में विधायक पाठक ने शुक्रवार को पी डब्लू डी, नगरनिगम, स्मार्ट सिटी और ट्रैफिक के आला अधिकारियों के साथ क्षेत्र का पैदल भ्रमण किया एवं फ्लाईओवर बनाने की संभावनाएं तलाशने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

विधायक पाठक ने लोगों को ट्रैफिक से होने वाली परेशानियों से निजात दिलाने के लिए अपने क्षेत्र में फ्लाईओवर बनाने की संभावना तलाशने के उद्देश्य से ड्रोन सर्वे कराने एवं एक विस्तृत प्लान तैयार करने के भी निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान दो फ्लाईओवर बनाने की बात कहीं जिसमे पहला फ्लाईओवर स्काउट गाइड से लेकर कंपू तिराहा तक एवं दूसरा शहीद तिराहा सिकंदर कंपू से माधवगंज तक बनाये जाने के लिए अधिकारियों को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए।

अधिकारियों के साथ निरीक्षण पर निकले विधायक पहले ढोली बुआ पुल पर स्थित नगरनिगम वर्कशॉप पहुंचे वहां से तारागंज होते हुए महाराज बाड़ा स्थित स्काउट गाइड पहुंचे। वहां से कंपू होते हुए सिकंदर कंपू एवं शासकीय इंजीनियरिंग विद्यालय मामा का बाजार होते हुए माधवगंज थाने तक का निरीक्षण किया ।

इस निरिक्षण के दौरान विधायक पाठक के साथ पी डब्लू डी के ईई ओम हरि शर्मा, ब्रिज सेक्शन के ईई मोहर सिंह जादौन, नगरनिगम अपर आयुक्त दिनेश शुक्ला, ट्रैफिक डीएसपी नरेश अन्नौटिया, स्मार्ट सिटी के ईई अंकित शर्मा और कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष इब्राहिम पठान सहित क्षेत्र के थाना प्रभारी उपस्थित थे।


Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top