Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की माताजी का निधन

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की माताजी का निधन

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की माताजी का निधन
X

ग्वालियर। मुरैना से भाजपा सांसद और केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की माताजी शारदा देवी का आज सोमवार सुबह निधन हो गया। उनकी अंतिम यात्रा शाम 4 बजे उनके निवास मुरार, आर्य नगर (ग्वालियर) से मुरार मुक्तिधाम प्रस्थान करेगी। केन्द्रीय मंत्री की माता के निधन पर मप्र भाजपा नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की माताजी के निधन पर दुख प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की है। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा 'माननीय नरेन्द्र सिंह तोमर की पूज्य माताजी श्रीमती शारदा देवी जी के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूँ। विनम्र श्रद्धांजलि'!

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने अपने शोक संदेश में कहा 'भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की माताजी श्रीमती शारदा देवी जी के दु:खद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दे तथा परिजनों को इस दु:ख को सहने की शक्ति प्रदान करे।

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयर्गीय ने श्रीमती शारदा देवी के निधन को दुखद बताते हुए परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की है। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा 'श्रद्धांजलि! माननीय नरेन्द्र सिंह तोमर की पूज्य माताजी श्रीमती शारदा देवी जी के निधन का अत्यंत दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। मां को खोने के दर्द का मुझे अहसास है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे और शोकाकुल परिवार को इस दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!

Updated : 9 Sep 2019 2:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top