Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > व्यापारी की जेब से उड़ाए सवा लाख रुपए, दवा लेने आया था व्यापारी

व्यापारी की जेब से उड़ाए सवा लाख रुपए, दवा लेने आया था व्यापारी

व्यापारी की जेब से उड़ाए सवा लाख रुपए, दवा लेने आया था व्यापारी

सीसीटीवी में कैद हुई घटना

ग्वालियर, न.सं.। झांसी रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत सर्वोदय अस्पताल स्थित मेडीकल स्टोर के पास व्यापारी की जेब से एक चोर ने सवा लाख रुपए पार कर दिए। व्यापारी जब दवा लेने के लिए मेडीकल स्टोर पर पहुंचा तभी मात्र एक मिनट में ही चोर ने वारदात को अंजाम दे दिया। वारदात का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी खंगाले तो पता चला कि वारदात को एक किशोर ने अंजाम दिया है। इसका पता चलते ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किशोर की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक घुरपड़े का बाड़ा दौलतगंज निवासी लीलराम पुत्र पहलूराम व्यवसायी हैं और उनकी नाका चन्द्रबदनी पर मनोहर सीमेंट एजेंसी है। लीलराम घर से सवा लाख रुपए भुगतान करने के लिए लेकर निकले थे। उनके कंधे में दर्द हो रहा था तो एजेंसी जाने से पहले पास में ही स्थित सर्वोदय अस्पताल पहुंचे और डॉक्टर को दिखाने के बाद वहां पर स्थित मेडीकल स्टोर पर दवा लेने पहुंचे। जब वे दवा ले रहे थे तभी किसी ने उनकी जेब से सवा लाख रुपए चोरी कर लिए। वारदात का पता उस समय चला, जब दवा के पैसे देने के लिए उन्होंने जेब में हाथ डाला तो रुपए गायब थे। रुपए गायब देखकर उन्होंने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

किशोर ने दिया घटना को अंजाम

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मेडीकल स्टोर पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो पता चला कि वारदात को एक किशोर ने मात्र एक मिनट में अंजाम दिया। चोर 4 बजकर 47 मिनट पर आया और 4 बजकर 48 मिनट पर वारदात को अंजाम देकर चला गया। सबसे पहले चोर ने लीलराम की जेब टटोली और फिर कपड़ा हाथ पर डालकर पैसे निकाले। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चोर की तलाश शुरू कर दी है।


Tags:    

Swadesh News ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top