Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर मेला : बच्चों ने डांस कर दर्शको का मन मोहा

ग्वालियर मेला : बच्चों ने डांस कर दर्शको का मन मोहा

ग्वालियर मेला : बच्चों ने डांस कर दर्शको का मन मोहा
X

ग्वालियर। व्यापार मेले में आयोजित किये जा रहें बाल महोत्सव में शुक्रवार को एकल नृत्य क्लासिकल एवं एकल नृत्य वैस्टर्न का आयोजन किया गया। इस प्रतियोगिता में 100 से अधिक बच्चो ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। कार्यक्रम का शुभारम्भ नवीन परांडे सांस्कृतिक समिति प्रभारी एवं विशिष्ट अतिथि संतोष गुप्ता वरिष्ठ रंगकर्मी ने किया। इस अवसर पर संतोष गुप्ता ने कहा कि ग्वालियर मेले में बच्चों को एक अच्छा मंच प्रदान किया जा रहा है।ऐसे आयोजनों में भाग लेकर मंच पर प्रर्दशन करने से बच्चों का मनोबल बढ़ता है। आज के इस आयोजन में निर्णायक की भूमिका में कनिका सैनी, प्रमिला कुशवाह ने निभाई।

नृत्य प्रतियोगिता में डीपीएस वर्ल्ड, विद्या विहार स्कूल, गीतांजलि पब्लिक स्कूल, राइज इंटरनेशनल, ग्रीनवुड पब्लिक स्कूल, गौरीशंकर हाई सेकेंडरी स्कूल, आर्यन स्कूल आफ़ संस्कार, किडिज कार्नर ठाठीपुर, रेडियंट स्कूल, ऋषि गालव स्कूल, कार्मल कान्वेंट, सेंट जोसेफ,स्कूल, सहित अन्य स्कूलों के बच्चों ने भाग लिया।

तीन वर्गों में आयोजित हुई इस प्रतियोगिता में 7 साल की जयंती भाविका शर्मा ने जमुना के तट पर कृष्ण कन्हैया में तो से बोलूं ना, 5 साल की ने काहे छेड़ छेड़ मोहि गरबा लगाये गीत पर अपनी डांस परफरमेंस से सभी दर्शको का मन मोह लिया। प्रतियोगिता के अंत में विजेता, उपविजेताओं को पुरस्कार दिए गये।


Updated : 17 Jan 2020 10:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top