Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > महाराज के नक्शे कदम पर युवराज

महाराज के नक्शे कदम पर युवराज

महाराज के नक्शे कदम पर युवराज चौराहे पर पी चाय, पान चबाया,वृद्धों को गले लगाया

महाराज के नक्शे कदम पर युवराज

महाराज के नक्शे कदम पर युवराज चौराहे पर पी चाय, पान चबाया,वृद्धों को गले लगाया

गुना। कांग्रेस के महाराज एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के नक्शे कदम पर उनके पुत्र आर्यमन सिंधिया चलने की कोशिश कर रहे है। आज गुना दौरे पर आए आर्यमन ने अपने पिता की भांति आमजन से जुडऩे की कोशिश की। जहां वह कांग्रेसियों से सहजता से बतियाए तो चौराहे पर चाय पीने के साथ पान भी चबाया। इसके साथ ही वृद्धाश्रम पहुंचकर जहां वृद्धों को गले लगाकर उनके साथ आत्मीय चर्चा की तो बुजुर्ग महिलाओं के हाथ जोड़कर प्रणाम किया। इससे पहले गुना आगमन पर आर्यमन सिंधिया का कांग्रेसियों ने जगह-जगह स्वागत किया। टिकट के दावेदारों ने अपने युवराज के समक्ष स्वागत का शक्ति प्रदर्शन भी किया।

चौराहे पर पी चाय, जयस्तम्भ पर खाया पान

इस दौरान हनुमान चौराहे पर कांग्रेसियों ने उनका स्वागत किया, जहंा आर्यमन ने एक होटल पर चाय भी पी। इसके बाद जयस्तम्भ चौराहे पर उनका स्वागत कर फलों से तौला गया। यहां बमौरी विधायक महेन्द्र सिंह सिसौदिया एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुनील अग्रवाल शुभम ने भी उनका स्वागत किया। यहंा आर्यमन ने एक दुकान से पान भी खाया।

रक्तदान सबसे बड़ा दान

आर्यमन सिंधिया ने रेडक्रास भवन में आयोजित रक्तदान शिविर में भी हिस्सा लिया। एनएसयूआई द्वारा आयोजित शिविर में आर्यमन ने कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं है। इससे किसी का जीवन बचाया जा सकता है। सि मौके पर उन्होने रक्तदाताओं को सम्मानित भी किया। आर्यमन के दौरे के दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष विठ्ठलदास मीना, पूर्व अध्यक्ष योगेन्द्र लुम्बा, तुलसी सिलावट, चन्द्रप्रकाश अहिरवार आदि मौजूद थे।

Tags:    

Vikas Yadav ( 120 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top