Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > मंत्री लाखन सिंह के भतीजे ने सीईओ को दी जातिगत गालियां

मंत्री लाखन सिंह के भतीजे ने सीईओ को दी जातिगत गालियां

गिरफ्तारी की मांग को लेकर सचिव व रोजगार सहायक हड़ताल पर

मंत्री लाखन सिंह के भतीजे ने सीईओ को दी जातिगत गालियां

श्योपुर ब्यूरो। विजयपुर जनपद सीईओ को फोन पर जातिसूचक गाली देने के साथ ही धमकाने वाले प्रभारी मंत्री के भतीजे के खिलाफ जहां विजयपुर के सचिवों और रोजगार सहायकों ने कलमबंद हड़ताल शुरू कर दी है। वहीं मुख्य कार्यपालन अधिकारी संघ मध्यप्रदेश के आह्वान पर प्रदेश के सभी जिलों के ब्लॉकों के जनपद सीईओ दो दिवसीय हड़ताल पर रहेंगे। जनपद विजयपुर के सीईओ को धमकाने वाले प्रभारी मंत्री के भतीजे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग विजयपुर क्षेत्र के सचिवों व रोजगार सहायकोंं द्वारा की जा रही है। मालूम हो कि विजयपुर जनपद के सीईओ जोशुआ पीटर ने थाने में आवेदन देकर प्रभारी मंत्री लाखन सिंह यादव के भतीजे संजय यादव व एक अन्य युवक अंकित मुदगल से जान का खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है। जनपद सीईओ का कहना है कि एक पंचायत में अवैध काम करने से इंकार करने पर फोन पर प्रभारी मंत्री के भतीजे व एक अन्य अंकित मुदगल ने जाति सूचक गालियां देते हुए जान से मारने तक की धमकी दी है।

पहले संजय यादव फिर अंकित मुदगल नाम बताकर दी धमकी

विजयपुर जनपद सीईओ जोशुआ पीटर के अनुसार मंगलवार की दोपहर जब वह ऑफिस में काम कर रहे थे, तभी 03:42 बजे मोबाइल नंबर 9993686600 से उनके पास फोन आया। कॉल करने वाले युवक ने खुद का नाम संजय यादव बताते हुए अपने आप को प्रभारी मंत्री लाखन सिंह यादव का भजीता बताया। युवक ने बैनीपुरा ग्राम पंचायत में बंद पड़े निर्माण कार्यों को फिर से शुरू करने के लिए कहा। सीईओ पीटर के अनुसार बैनीपुरा पंचायत में गंभीर वित्तीय अनियमितताओं के कारण वहां के निर्माण कार्य आरईएस ईई की रिपोर्ट के कारण एक साल से बंद हैं। इसी बात पर संजय यादव ने जनपद सीईओ को धमकाते हुए जान से मारने की धमकी तक दे डाली। इसके बाद दोपहर 3:58 पर 8827702080 ने दूसरा कॉल आया, जिसने नाम अंकित मुदगल बताते हुए कहा कि तुम्हें यहां नौकरी करना है या नहीं। पहले भी मैंने एक सीईओ व इंजीनियर को पीटा है। इसके बाद अभद्रता करते हुए गाली-गलौच की गई। जनपद सीईओ ने आवेदन देते हुए कहा कि मैं अनुसूचित जनजाति का हूं और घर से बहुत दूर रहकर नौकरी कर रहा हूं। मुझे संजय यादव और अंकित मुदगल से जान का खतरा है, इसलिए मुझे सुरक्षा दी जाए।

इनका कहना है

विजयपुर जनपद सीईओ का आवेदन प्राप्त होते ही हमने उक्त दोनों व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एट्रोसिटी एक्ट के तहत कायमी क्यों नहीं हुई है, मैं इसे दिखवा लेता हूूं।

पीएल कुर्वे, एएसपी, श्योपुर

Swadesh News ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top