Top
Latest News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > पाटनकर चौराहे पर प्रसिद्ध नाश्ते की दुकान पर निगम ने की तुड़ाई

पाटनकर चौराहे पर प्रसिद्ध नाश्ते की दुकान पर निगम ने की तुड़ाई

पाटनकर चौराहे पर प्रसिद्ध नाश्ते की दुकान पर निगम ने की तुड़ाई

ग्वालियर/वेब डेस्क। पाटनकर चौराहे पर स्थित प्रसिद्द कुशवाह नाश्ते वाली की दुकान का आज कुछ हिस्सा अतिक्रमण के चलते नगर निगम अधिकारियों ने निगमकर्मियों को लगाकर तुड़वा दिया। साथ ही स्टेशनरी दुकान का भी अतिक्रमण तोड़ा गया। इन दुकानो पर आने वाले ग्राहकों व उनके वाहनों के कारण प्रतिदिन जाम लगता है, बीते रोज भी नगर निगम के अधिकारियों ने चेतावनी दी थी और कल कलेक्टर, कमिश्नर ने राममंदिर, गस्त का ताजिया और पाटनकर बाजार पर निरिक्षण के दौरान भी अधिकारीयों को निर्देशित किया था की दुकान के बाहर अतिक्रमण न किया जाए। चेतावनी के बाद भी आज सड़क पर जाम लग रहा था।सूचना मिलते ही नगर निगम के अधिकारियों ने अतिक्रमण हटाया।

पाटनकर बाजार में यातायात व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए जिलाधीश के निर्देश पर गत दिवस एसडीएम अनिल बनवारिया ने पाटनकर बाजार से गश्त का ताजिया मार्ग पर खड़े होने वाले लोडिंग वाहनों को हटवा दिया था। इसी कड़ी में गुरुवार को एसडीएम श्री बनवारिया ने पाटनकर बाजार तिराहा स्थित रामबाबू कुशवाह की कचौड़ी, समोसे एवं इमरती की दुकान के बाहर सडक़ तक पसरी भट्टी एवं अन्य अतिक्रमण को तहस-नहस करते हुए सामान जब्त किया। इसी के साथ राम मंदिर के बाहर फूलों की चार दुकानों को भी हटवा दिया गया। इन दोनों के अतिक्रमण हटने से मार्ग में चलने वालों को काफी सहूलियात हो गई है।

कार्यवाही में सर्वप्रथम पाटनकर चौराहे पर स्थित ओमप्रकाश कुशवाह की नाश्ते की दुकान से अस्थाई अतिक्रमण हटवाया गया एवं सामान जब्त किया गया। इसके उपरांत राम मंदिर चौराहे पर राम मंदिर के बाहर अस्थाई रूप से टेबल एवं तखत लगाकर फूल, फूल-माला एवं बुके आदि की दुकान लगाकर अस्थाई रूप से अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों की दुकानें हटवाई गईं एवं सामान जब्त कर नवीन मदाखलत कार्यालय गोविंदपुरी चौराहे से आगे डीबी सिटी के सामने, पेट्रोल पंप के पीछे भिजवाया गया। एसडीएम ने बताया कि राम मंदिर के बाहर फूल वालों ने सडक़ पर 10 से 12 फीट तक अतिक्रमण कर लिया था, जिसके चलते अतिक्रमण हटाते हुए सामान जब्त किया गया है। इसी तरह समोसे वाले को अपनी भट्टियां हटाने के निर्देश गत दिवस दिए गए थे, लेकिन भट्टी न हटाने पर तुड़ाई की गई। कार्यवाही के दौरान मदाखलत अधिकारी ग्वालियर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र शशिकांत शुक्ला, डीएसपी यातायात नरेश अन्नोटिया, मदाखलत निरीक्षक श्रीकांत सेन सहित ग्वालियर दक्षिण विधानसभा का पूरा मदाखलत अमला एवं पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल मौजूद रहा।


Tags:    

Swadesh News ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top