Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > चिंता मत करो आपके साथ गलत नहीं होगा: सिंधिया

चिंता मत करो आपके साथ गलत नहीं होगा: सिंधिया

- अंचल के वाहन डीलरों ने लगाई मेला में स्टॉल लगाने की गुहार

चिंता मत करो आपके साथ गलत नहीं होगा: सिंधिया

ग्वालियर, न.सं.। ग्वालियर व्यापार मेला के ऑटोमोबाइल सेक्टर में शोरूम लगाने की मांग को लेकर ग्वालियर अचंल भिण्ड व मुरैना के ऑटोमोबाइल कारोबारियों ने रविवार को जौरा पहुँचे मुख्यमंत्री कमलनाथ एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से गुहार लगाई। इस मौके पर श्री सिंधिया ने ऑटोमोबाइल कारोबारियों को भरोसा दिलाया कि मेला में आपके साथ गलत नहीं होगा। आपके लिए कुछ न कुछ अवश्य किया जाएगा।

उल्लेखनीय है कि मेला में वाहनों की बिक्री पर प्रदेश सरकार ने वाहनों पर 50 प्रतिशत रोड टैक्स में छूट प्रदान करने की घोषणा की है। छूट की घोषणा के बाद भिण्ड व मुैरना के ऑटोमोबाइल कारोबारी भी मेला में अपने स्टॉल लगाना चाहते हैं, लेकिन नोटिफिकेशन जारी नहीं होने के कारण मेला प्राधिकरण इन्हें स्टॉल लगाने के लिए प्लाट आवंटन नहीं कर रहा है। इस संबंध में यह कारोबारी पिछले शुक्रवार को मेला अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल एवं शनिवार को पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से दिल्ली में मुलाकात कर चुके हैं। भिण्ड के वाहन डीलर विनोद शिवहरे ने बताया कि जौरा में मुलाकात के दौरान हमने श्री सिंधिया को अपनी मांग को लेकर ज्ञापन भी सौंपा है। श्री सिंधिया ने कहा कि मेला में आपको जगह मैं दिलाऊंगा। उन्होंने कहा कि आप भरोसा रखिए आप के साथ कुछ गलत नहीं होगा। श्री सिंधिया से मिलने वालो में दीनदयाल मंगल, अभिषेक गुप्ता, सिद्धार्थ भदौरिया आदि शामिल थे।

आज जारी हो सकता है नोटिफिकेशन:-

मेला प्राधिकरण के अध्यक्ष प्रशांत गंगवाल ने कहा कि मेरी परिवहन मंत्री कार्यालय में बात हुई है, संभवत: सोमवार 23 दिसम्बर को नोटिफिकेशन जारी हो जाएगा। श्री गंगवाल ने कहा कि नोटिफिकेशन में अगर ग्वालियर से बाहर के डीलरों के लिए कोई बात आती है तो हम सभी डीलर भाईयों को प्लाट अवश्य देंगे।

Tags:    

Swadesh News ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top