Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > जोधपुर मिष्ठान भण्डार पर प्रशासन का फिर से छापा, मिलीं खराब कचौड़ी, आटा और मिठाईयां

जोधपुर मिष्ठान भण्डार पर प्रशासन का फिर से छापा, मिलीं खराब कचौड़ी, आटा और मिठाईयां

जोधपुर मिष्ठान भण्डार पर प्रशासन का फिर से छापा, मिलीं खराब कचौड़ी, आटा और मिठाईयां

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। शहर की कटोराताल स्थित प्रतिष्ठित जोधपुर मिष्ठान के साथ अलग-अलग ब्रांचों के लिए बनने वाले आयटम मुख्य किचन पर निर्मित होते है। आज जिला प्रशासन ने एक बार फिर एसडीम अनिल बनवारिया और तहसीलदार शिवानी पांडे के नेतृत्व में छापामार कार्रवाई की है। यह किचन वाराघाटा विक्की फैक्ट्री के निकट स्थित हैं। यहां बड़ी मात्रा में बासी मिठाईयां, आटा और खराब हो चुकीं कचौड़ियाँ मिली साथ ही छापे के दौरान टीम को बड़े ही गंदे तरीके से मिठाईयां बनती पाई गई। यहाँ फफूंद लग चुकी मिठाईयों को फिर से गला कर द्वारा बनाईं जाती हैं। खराब हो चुकी कचौड़ियों को भी द्वारा गर्म कर ब्रांचों में भिजवा दी जातीं हैं ।

वीडियो


शहरवासी जोधपुर मिष्ठान भंडार से आंखे बंद कर मिठाई खरीदते हैं, वहां मिठाई बनने का तरीका देख आप अत्यंत हैरान रह जाएंगे। इससे पहले सोमवार को एसडीएम पुष्पा पुषाम और फूड सेफ्टी टीम ने कटोराताल स्थित किचिन पर भी छापा मारा था स्थिति देख माथा भी ठनक गया जब देखा जिस टंकी से शौचालय के लिए पानी आ रहा था वहीं से मिठाई बनाने के लिए पानी की सप्लाई हो रही थी। जहां मिठाइयां बन रहीं थीं वहां से दो कदम की दूरी पर शौचालय था उसका दरवाजा भी टूटा हुआ और दुर्गंध भी आ रही थी।


सोमवार को पड़े छापे के बाद कलेक्टर अनुराग चौधरी भी जोधपुर मिष्ठान भंडार पर किचिन में शौचालय वाली पानी सप्लाई के उपयोग की जानकारी सुनकर दंग रह गए थे। उन्होने कहा था की यह ग्राहकों के साथ बहुत बड़ा धोखा है, कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Tags:    

Swadesh News ( 0 )

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Share it
Top