Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > 20 गायों को कुल्हाड़ी मारकर किया घायल, दो मुस्लिम युवकों पर मामला दर्ज

20 गायों को कुल्हाड़ी मारकर किया घायल, दो मुस्लिम युवकों पर मामला दर्ज

एक बैल की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने पनिहार हाइवे पर किया चक्काजाम

20 गायों को कुल्हाड़ी मारकर किया घायल, दो मुस्लिम युवकों पर मामला दर्ज
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। जिले के पनिहार थाना क्षेत्र में बरई और पनिहार के पास जंगल में चरने गईं 15 से 20 गायों को किसी ने कुल्हाड़ी या अन्य किसी धारदार हथियार से घायल कर दिया। घटना के बाद ग्रामीण थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर दो मुस्लिम युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बीती 30 नवम्बर को घायल अवस्था में घर पहुंची। किसी की पीठ पर चोट के गहरे घाव थे किसी की शरीर पर कहीं और। घाव देखकर लग रहा था कि ये लाठी, कुल्हाड़ी, अथवा किसी अन्य धारदार हथियार के हो सकते हैं। घाव देखकर ग्रामीण उत्तेजित हो गए और उन्होंने थाने पर जाकर शिकायत दर्ज कराई। पनिहार थाना टीआई संतोष भारती के अनुसार ग्रामीणों की शिकायत पर लालो और छोटू नामक दो मुस्लिम युवकों पर शक के आधार पर पशु अत्याचार की धारा 429 के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया।

आज सुबह क्षेत्र में एक बैल मरा हुआ मिला जिसकी खबर लगते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए उनका आरोप था कि जिन लोगों ने गायों को घायल किया है उन्होंने ही बैल को मारा है। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों वासियों ने हाइवे को जाम कर दिया। आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगभग 1 घंटे जाम लगा रहा। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीण और हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों ने चक्का जाम समाप्त कर दिया।

Updated : 2 Dec 2018 2:51 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top