Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > ग्वालियर : सीएए के विरोध मे भारत बंद की निकली हवा, खुली दुकानें और बाजार

ग्वालियर : सीएए के विरोध मे भारत बंद की निकली हवा, खुली दुकानें और बाजार

ग्वालियर : सीएए के विरोध मे भारत बंद की निकली हवा, खुली दुकानें और बाजार
X

ग्वालियर। सीएए और एनआरसी के विरोध में बहुजन क्रांति मोर्चा ने बुधवार को भारत बंद का आह्वान किया है। बुधवार सुबह से ही ग्वालियर में बंद का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा हैं। शहर मे सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठान ओर दुकान स्कूल सभी खुले हुए हैं ।शहर मे पुलिस सुरक्षा को लेकर पूरी सावधानी बरत रहीं हैं। शहर के सभी मुख्य चौराहो एवं संवेदनशील स्थानों पर पुलिस तैनात हैं .

शहर अन्य दिनों की भांति खुला हुआ नजर आ रहा हैं सभी बाजार, दुकाने, स्कूलो सहित सड़को पर भी रौनक हैं । देशभर मे सीएए को लेकर हो रहें विरोध के बीच बुधवार को कुछ संगठनो द्वारा भारत बंद का ऐलान किया था लेकिन शहर मे कोई असर देखने को नहीं मिला

फूलबाग पर हो रहा हैं प्रदर्शन

भारत बंद के चलते शहर में मुख्य रूप से विरोध प्रदर्शन फूलबाग मैदान पर हो रहा हैं यहाँ सुबह के समय बहुत ही कम लोग पहुंचे थे लेकिन दोपहर तक थोड़ी भीड़ जरूर बढ़ गई । लेकिन यदि गिनती की जाये तो इस प्रदर्शन मे पूरे सौ लोग भी नहीं पहुंचे। अनहोनी की आशंका के चलते यहाँ पुलिस वज्र ओर वाटर केनन के साथ तैनात नजर आई ।

सोशल मीडिया पर नजर

सोशल मीडिया पर भेजे जाने वाले संदेशो और आपत्तिजनक पोस्ट पर भी पुलिस निगरानी रखे हुए हैं. पुलिस ने शहर में शांति बनाये रखने के लिए लोगों से अपील की हैं । साथ ही लोगों को सलाह दी हैं की किसी भी प्रकार की अफवाह को ना फैलाये ना ही सोशल मीडिया पर कोई आपत्तिजनक पोस्ट डाले और ना ही कमेंट करें, ऐसा करने वालों के खिलाफ कानूनी दंडात्मक कार्यवाही की जायेगी ।

Updated : 29 Jan 2020 11:18 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top