Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > "आप" का दावा हमारी बनेगी सरकार, नवम्बर के पहले सप्ताह में ग्वालियर आयेंगे केजरीवाल

"आप" का दावा हमारी बनेगी सरकार, नवम्बर के पहले सप्ताह में ग्वालियर आयेंगे केजरीवाल

दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय 25 के बाद लेंगे सभा, संजय सिंह अलका लाम्बा भी ग्वालियर में करेंगे प्रचार

आप का दावा हमारी बनेगी सरकार, नवम्बर के पहले सप्ताह में ग्वालियर आयेंगे केजरीवाल
X

ग्वालियर/स्वदेश वेब डेस्क। दिल्ली में सरकार बनाने के बाद हालाँकि आम आदमी पार्टी को दूसरे प्रदेशों के मतदाताओं ने नकार दिया लेकिन वो मध्यप्रदेश में 230 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। पार्टी का दावा है कि इस बार मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

भाजपा और कांग्रेस के बीच सीधी टक्कर वाले मध्यप्रदेश में इस बार का विधानसभा चुनाव कठिन डगर है। सत्ता में बैठी भाजपा अपनी सरकार के 15 साल के विकास कार्यों को मुद्दा बनाकर चुनाव मैदान में है तो कांग्रेस बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई को मुद्दा बनाकर प्रदेश की सत्ता हथियाना चाहती है। उधर आम आदमी पार्टी दोनों ही पार्टियों को कठघरे में खड़ा कर "आप" की सरकार बनने का दावा कर रही है। पार्टी प्रवक्ता मनीक्षा सिंह तोमर के अनुसार जनता परेशान है और बदलाव चाहती है। उनका कहना है कि जनता से उनकी पार्टी को पॉजिटिव रिस्पोंस मिल रहा है। उनका कहना है कि जनता ने समझ लिया है कि सरकार भी काम करती है। उन्होंने दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल के काम को देखा है। उनका कहना है कि हमें लगा था कि जनता को समझाने में समय लगेगा लेकिन जनता हमारी पार्टी के बारे में बहुत कुछ जानती है।

मनीक्षा सिंह तोमर कहती हैं कि हमने इस चुनाव में पांच C को आधार बनाया है। ये हैं केरेक्टर, क्राइम, करप्शन, कास्टिजम और कम्युनिजम । उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ रही है । हमारे सीएम केंडीडेट आलोक अग्रवाल खड़गपुर आई आई टी से पास आउट हैं उन्होंने नर्मदा आन्दोलन में बहुत काम किया है । उन्होंने बताया कि पार्टी ने प्रचार की तैयारी कर ली है । मंत्री गोपाल राय 25 अक्टूबर के बाद ग्वालियर आयेंगे और सभा करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल नवम्बर के पहले सप्ताह में आयेंगे। उनके अलावा संजय सिंह,अलका लाम्बा भी ग्वालियर आकर प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करेंगे।

उल्लेखनीय है कि पार्टी ने अबतक 150 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। ग्वालियर जिले के प्रत्याशियों में ग्वालियर पूर्व से मनीक्षा सिंह तोमर, ग्वालियर दक्षिण से दिलीप मिश्रा, ग्वालियर से कुलदीप बाथम, ग्वालियर ग्रामीण से बलवीर बघेल, डबरा से रामवती शाक्य और भितरवार से शकुंतला चौधरी के नाम शामिल हैं।

Updated : 18 Oct 2018 4:01 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top