Home > राज्य > मध्यप्रदेश > ग्वालियर > केआरएच का निरीक्षण करने पहुंचे विधायक, खराब लिफ्ट देखकर हुए नाराज

केआरएच का निरीक्षण करने पहुंचे विधायक, खराब लिफ्ट देखकर हुए नाराज

केआरएच का निरीक्षण करने पहुंचे विधायक, खराब लिफ्ट देखकर हुए नाराज
X

ग्वालियर। दक्षिण ग्वालियर के विधायक प्रवीण पाठक ने सोमार को कमलाराजा अस्पताल का निरीक्षण किया। पिछले ढाई महीने से खराब पड़ी लिफ्ट की जानकारी मिलने पर वह नाराज हुए। उन्होंने अस्पताल अधीक्षक एवं डीन मेडिकल कॉलेज के अलावा लिफ्ट का मेंटेनेंस देखने वाली कंपनी के आला अधिकारियों से बात करके अपनी नाराजगी जाहिर की एवं आगामी 48 घंटे में लिफ्ट को ठीक कराने का अल्टीमेटम दिया ।

विधायक पाठक ने निर्देश दिया कि लिफ्ट यदि 48 घंटे में ठीक नहीं होती है तो संबंधित कंपनी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। पुरानी लिफ्ट के बार-बार खराब होने से मरीजों की परेशानी को देखते हुए ही गत सात-आठ महीने पहले विधायक पाठक ने कमलाराजा अस्पताल में एक और नई लिफ्ट लगाने के निर्देश दिए थे। नई लिफ्ट15 से 20 दिन में बनकर तैयार हो जाएगी और मरीजों को सुविधा प्रदान करना प्रारंभ कर देगी।

विधायकने लिफ्ट के निरीक्षण के साथ कमलाराजा अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं विधायक प्रवीण पाठक की पहल पर कमला राजा अस्पताल को निखारने के लिए मध्यप्रदेश शासन द्वारा स्वीकृत 101.40 लाख रुपए की राशि से होने वाले कार्यो की भी समीक्षा की ।

कमलाराजा अस्पताल की बिल्डिंग को दुरुस्त करने,रंग पुताई इत्यादि कार्य करने एवं मेंटेनेंस के अन्य कार्य करने के लिए पीडब्ल्यूडी ने 101.40 लाख रुपए का एस्टीमेट शासन को भेजा था। जिसे पाठक जी ने प्रयास कर शासन से स्वीकृत करा दिया है इस कार्य के लिए टेंडर भी लग चुके हैं शीघ्र कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा।



Updated : 10 Feb 2020 3:21 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top