Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > सिंधिया ने विपक्ष को दिया जवाब -"मैं लड़ने में सक्षम, आपको मेरे लिए लड़ने की जरुरत नहीं "

सिंधिया ने विपक्ष को दिया जवाब -"मैं लड़ने में सक्षम, आपको मेरे लिए लड़ने की जरुरत नहीं "

सिंधिया ने विपक्ष को दिया जवाब -मैं लड़ने में सक्षम, आपको मेरे लिए लड़ने की जरुरत नहीं
X

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भोपाल में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा की मेरे लिए विपक्ष को लड़ने की आवश्यकता नहीं हैं, मैं अपने लिए लड़ने में सक्षम हूँ। सिंधिया ने यह बात भोपाल में मीडिया से चर्चा के दौरान कहीं। सिंधिया की नाराजगी के बाद भाजपा नेताओ द्वारा उनके समर्थन में दिए जा रहे बयानों का जवाब देते हुए सिंधिया ने आज विपक्ष को यह नसीहत दी। सिंधिया इसके बाद गुना चले गए। गुना में वह प्रदेश पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह से मुलाकात करेंगे।

दरअसल, पिछले दिनों सिंधिया द्वारा सड़क पर उतरने के बयान के बाद से उनके समर्थको के साथ भारतीय जनता पार्टी भी उनके समर्थन में बयानबाजी कर रही हैं। इसी कड़ी में भाजपा विधायक विश्वास सारंग ने कमलनाथ को चुनौती देते हुए कहा था कांग्रेस में दम है तो वह ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर बताएं । कांग्रेस में योग्यता की कोई कदर नहीं है और जिस चेहरे के दम पर चुनाव लड़ा गया, वह चेहरा आज नेपथ्य में हैं और सड़क पर उतरने तक की बात कर रहा है ।

भाजपा नेताओं द्वारा लगातार की जरहिं इस तरह की बयानबाजी को रोकने के लिए सिंधिया ने विपक्ष को जवाब देते हुए कहा की मेरे लिए लड़ने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा की मैं पिछले १७ साल से प्रदेश की जनता के लड़ रहा हूँ। मेरा रास्ता जनसेवा का रास्ता है, जनसेवा में लोगों के मुद्दों को उठाना जरुरी है।


Updated : 28 Feb 2020 8:19 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top