Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > रायसेन बस हादसा : मृतकों की संख्या बढ़कर हुई आठ, दो की तलाश जारी

रायसेन बस हादसा : मृतकों की संख्या बढ़कर हुई आठ, दो की तलाश जारी

- मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजे का एलान - हादसे की जांच, बस फिटनेस प्रमाण पत्र और ड्राइवर का लायसेंस निरस्त करने के निर्देश

रायसेन बस हादसा : मृतकों की संख्या बढ़कर हुई आठ, दो की तलाश जारी
X

रायसेन। रायसेन बस दुर्घटना में शुक्रवार सुबह रेस्क्यू टीम ने 30 घंटे बाद एक और यात्री का शव खोज निकाला है। एक ओर शव मिलने के बाद हादसे में मृतकों की संख्या बढ़कर आठ हो गई है। शव को पोस्टमोर्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा दिया है।

शुक्रवार सुबह मिले शव की पहचान वन विभाग के कर्मचारी मुनऊ सैनी (55 वर्ष) के रूप में हुई है। मुनऊ सैनी सागर जिले के शाहगढ़ का निवासी था। बस हादसे वाली जगह से 300 मीटर की दूरी पर उसका शव मिला है। वहीं दो लोग अब भी लापता है, जिनकी तलाश की जा रही है। वहीं हादसे के 24 घंटे बाद गुरुवार देर रात को बस को नदी से बाहर निकाला जा सका था।

उल्लेखनीय है कि बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात को भोपाल-छतरपुर यात्री बस अनियंत्रित होकर रीछन नदी में गिर गई थी। इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को सरकार ने चार चार लाख रुपये मुआवजे का एलान किया है। वहीं इस पूरे मामले में परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने जांच के आदेश दिए है। मंत्री गोविंद सिंह ने बस हादसे की जांच करने, बस का फिटनेस प्रमाण पत्र और ड्राइवर का लायसेंस निरस्त करने के निर्देश दिए हैं।

Updated : 4 Oct 2019 1:33 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top