Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भोपाल : बड़ी झील में मिले एक महिला व दो बच्चों के शव, आत्महत्या का आशंका

भोपाल : बड़ी झील में मिले एक महिला व दो बच्चों के शव, आत्महत्या का आशंका

भोपाल : बड़ी झील में मिले एक महिला व दो बच्चों के शव, आत्महत्या का आशंका

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की बड़ी झील में शुक्रवार को दो बच्चे और एक महिला के शव बरामद हुए हैं। गोताखोरों की मदद से श्यामला हिल्स थाना पुलिस ने तीनों शवों को झील से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू की। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि उनकी तालाब में डूबने से मौत हुई है या फिर उन्होंने आत्महत्या की है। शुरुआती जांच के बाद पुलिस आत्महत्या का आंशका जता रही है

श्यामला हिल्स थाना पुलिस के मुताबिक, राजधानी भोपाल के बड़े तालाब में शीतलदास की बगिया के पास शुक्रवार को सुबह स्थानीय लोगों ने दो बच्चों और एक महिला के शव पड़े देखे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से तीनों शवों को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए हमीदिया अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि महिला की उम्र लगभग 35 साल है और बच्चों में करीब 10 साल का लडक़ा और 14 साल की लडक़ी है। फिलहाल, मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। मामला प्रथमदृष्टया आत्महत्या का लग रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों से पूछताछ की गई, लेकिन तीनों शवों की पहचान नहीं हो पाई है।

गौरतलब है कि बड़े तालाब में आए दिन लोग आत्महत्या करते हैं। इसीलिए पुलिस पारिवारिक रंजिश के चलते इसको भी आत्महत्या का मामला मान रही है। श्यामला हिल्स टीआई आनंद तिवारी का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच के बाद के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को राजगढ़ जिले के लिमाचौहान थाना क्षेत्र स्थित ग्राम तितरी में कालीसिंध नदी में नहाते समय आठ लोगों की मौत हो गई थी। इससे एक दिन पहले बुधवार को भिण्ड जिले के ग्राम उमरी में सिंध नदी में नहाते समय एक ही परिवार के पांच लोग नदी में डूबकर मर गए थे। प्रदेश में नदी-तालाब में डूबने से मौत की यह तीसरी घटना है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10698 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top