Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > पूर्व विधायक बसपा छोड़ कांगेस में शामिल

पूर्व विधायक बसपा छोड़ कांगेस में शामिल

पूर्व विधायक बसपा छोड़ कांगेस में शामिल

मध्य स्वदेश संवाददाता भोपाल

मुरैना जिले के दिमनी विधानसभा से बहुजन समाज पार्टी के टिकट पर विधायक रहे बलवीर दण्डौतिया गुरूवार 14 मार्च को बहुजन समाज पार्टी छोड़ करीब एक दर्जन समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हुए।

पूर्व विधायक दण्डौतिया गुरूवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री कमलनाथ के निवास पर भी पहुंचे। इसके बाद कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर प्रदेश उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर एवं अन्य पदाधिकारियों के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता लेने वालों में सरपंच राकेश बघेल, अम्बाह के पूर्व नपा अध्यक्ष रमेश शर्मा, अरुण इण्डौतिया, चंद्रकिशोर शर्मा, जमुना पंडित जी, अभय इण्डोतियाआदि शामिल थे।

शिवराज को विदेशी शराब पर आपत्ति क्यों: कांग्रेस

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 13 मार्च को एक पत्र शराब पर प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को लिखा है, जिसमें उन्होंने शराब को समाज के लिए अभिशाप बताते हुए देशी मदिरा की दुकानों पर विदेशी मदिरा बेचने के निर्णय को वर्तमान सरकार का निर्णय बताते हुए उस पर दु:ख और पीड़ा जतायी है। उन्होंने सरकार के निर्णय को नागरिकों के स्वास्थ्य, युवाओं के भविष्य और कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ बताया है। कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने कहा है कि बड़ी खुशी होती कि शिवराजसिंह चौहान शराब पर आपत्ति जताने वाला पत्र लिखते, लेकिन उनका यह पत्र देशी शराब के ब्रांड एम्बेसडर की तरह लिखा गया है। इस पत्र में उन्होंने कहीं भी मदिरा का विरोध नहीं किया है। सिर्फ देशी मदिरा की दुकानों पर विदेशी मदिरा बेचे जाने का विरोध किया है।

Naveen ( 1696 )

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Share it
Top