Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > नरेंद्र सिंह तोमर ने ली चुटकी, कहा- क्यों पड़ी राहुल को गोत्र बताने की जरूरत

नरेंद्र सिंह तोमर ने ली चुटकी, कहा- क्यों पड़ी राहुल को गोत्र बताने की जरूरत

नरेंद्र सिंह तोमर ने ली चुटकी, कहा- क्यों पड़ी राहुल को गोत्र बताने की जरूरत
X

भोपाल/स्वदेश वेब डेस्क। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अपना गोत्र बताए जाने के मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की चुनाव अभियान समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने चुटकी ली है। तोमर ने शुक्रवार को कहा कि राहुल गांधी 49 साल के हो चुके हैं, इतने साल बाद उन्हें अपना गोत्र बताने की जरूरत क्यों पड़ी।

तोमर ने कहा कि क्या कांग्रेस सदमे के दौर से गुजर रही है। राहुल के गोत्र पर कांग्रेस में ही संदेह है। भारतीय संस्कृति में गोत्र हमेशा पिता के गोत्र से चलता है। राहुल गांधी बताएं कि उनके पिता और दादा का गोत्र क्या था। राहुल गांधी ने खुद का गोत्र कौल बताया है, लेकिन कौल तो कश्मीरी ब्राम्हण होते हैं।

चौथी बार बनेगी भाजपा सरकार

तोमर ने मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए हुए भारी मतदान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में बहुमत के साथ चौथी बार सरकार बनाने जा रही है। कांग्रेस के पास नहीं कोई नेता है, न ही कोई स्पष्ट नीति है और न ही नीयत साफ है। ऐसे में प्रदेश की जनता पिछले चुनावों की तरह इस बार भी कांग्रेस को ठुकरा चुकी है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने किसानों के लिए जो कर्जमाफी की घोषणा की है, उस पर किसी को भरोसा नहीं है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने एक साल में प्रदेश के किसानों के खातों में 35 हजार करोड़ से ज्यादा रुपए डालने का काम किया है। अगले पांच सालों में किसानों के लिए ऐसी नीति बनाई जाएगी, इससे वे कर्जदार ही नहीं बनें।

Updated : 30 Nov 2018 4:52 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top