Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > स्पाइस जेट की 'खराब मेजबानी' पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर हुईं नाराज, कराया मामला दर्ज

स्पाइस जेट की 'खराब मेजबानी' पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर हुईं नाराज, कराया मामला दर्ज

स्पाइस जेट की खराब मेजबानी पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर हुईं नाराज, कराया मामला दर्ज
X

भोपाल। उड़ान सेवा स्पाइट जेट को शनिवार शाम भारतीय जनता पार्टी की भोपाल के लोकसभा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के गुस्से का शिकार होना पड़ा। दिल्ली से अपनी उड़ान के बाद साध्वी ने हंगामा खड़ा कर दिया और एयरलाइन के स्टाफ पर खराब व्यवहार करने का आरोप लगाया। सूत्रों ने बताया कि उन्होंने दिल्ली से उड़ान एसजी 2489 से उतरने के बाद राजा भोज हवाईअड्डे के निदेशक के पास स्पाइस जेट के कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

उन्होंने कहा कि विमान के लैंड करने के बाद कुछ देर तक प्रज्ञा नहीं उतरीं और सीट पर बनी रहीं। आग्रह करने पर वे आखिरकार उतरीं और शिकायत दर्ज कराई। धरने के बारे में पूछने पर प्रज्ञा ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने उड़ान में धरना नहीं दिया। हवाईअड्डा के निदेशक अनिल विक्रम ने कहा कि हमें सीट आवंटन के संबंध में उनकी तरफ से शिकायत मिली है। हम सोमवार को मामले की जांच करेंगे।

प्रज्ञा ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने प्रशासन को जानकारी दे दी है। स्पाइस जेट के विमानकर्मी यात्रियों से उचित व्यवहार नहीं करते हैं। उनका व्यवहार पहले भी ठीक नहीं था। मेरे साथ भी आज यही हुआ।"

उन्होंने कहा कि उन्होंने मुझे आवंटित सीट नहीं दी। मैंने उन्हें नियम दिखाने के लिए कहा। मैंने निदेशक से बात की और उनके पास शिकायत दर्ज कराई। प्रज्ञा (49) हाल ही में कई विवादों में रह चुकी हैं।

Updated : 22 Dec 2019 7:09 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top