Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मोदी सरकार की योजनाओं को हमें आमजन तक पहुंचाना है: प्रभात झा

मोदी सरकार की योजनाओं को हमें आमजन तक पहुंचाना है: प्रभात झा

मोदी सरकार की योजनाओं को हमें आमजन तक पहुंचाना है: प्रभात झा

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर में शुक्रवार को लोकसभा चुनाव की दृष्टि से भोपाल जिले का सोशल मीडिया सम्मलेन आयोजित किया गया। सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व सांसद प्रभात झा ने सोशल मीडिया के विभिन्न स्वरूपों के बारे में बताते हुए कहा कि सोशल मीडिया सरल और सहज माध्यम है। सोशल मीडिया एक तरह से दुनिया के विभिन्न कोनों में बैठे उन लोगों से संवाद का माध्यम भी है। इसके जरिए न सिर्फ अपनी बातों को दुनिया के सामने रखते हैं, बल्कि वे दूसरी की बातों सहित दुनिया की तमाम घटनाओं से अवगत भी होते हैं। हमें मोदी सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं को सोशल मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुचाने का कार्य करना है।

सोशल मीडिया के प्रभारी शैलेन्द्र शर्मा ने कहा कि सोशल मीडिया एक विशाल नेटवर्क है, जो सारे संसार को जोड़े रखता है। यह संचार का एक बहुत अच्छा माध्यम है। यह द्रुत गति से सूचनाओं को आदान-प्रदान करने, जिसमें हर क्षेत्र की खबरें होती हैं, को समाहित किए होता है। जिला अध्यक्ष विकास वीरानी ने सोशल मीडिया के महत्व के बारे में बताया और कहा कि भोपाल लोकसभा की जीत में सोशल मीडिया मील का पत्थर साबित होगा। आईटी विभाग के संयोजक शिवराजसिंह डाबी ने सोशल मीडिया में कंटेंट, कमेंट्स, मोरल कोड ऑफ़ कंडक्ट के बारे में बताया।

सम्मेलन में प्रदेश सह संयोजक व भोपाल संभाग प्रभारी पवन दुबे, भोपाल सह संभाग प्रभारी नागेंद्र, भोपाल शहर जिला संयोजक पंकज त्रिपाठी व भोपाल ग्रामीण जिला संयोजक अरुण ठाकुर सहित विभिन्न वालंटियर व विभिन्न संस्थानों से आये युवाओं ने भाग लिया।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10698 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top