Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > प्रधानमंत्री के ट्वीट पर कमलनाथ का पलटवार, कहा-आप देश के प्रधानमंत्री हैं, गुजरात के नहीं

प्रधानमंत्री के ट्वीट पर कमलनाथ का पलटवार, कहा-आप देश के प्रधानमंत्री हैं, गुजरात के नहीं

प्रधानमंत्री के ट्वीट पर कमलनाथ का पलटवार, कहा-आप देश के प्रधानमंत्री हैं, गुजरात के नहीं
X

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा बुधवार को किए गए एक ट्वीट पर मप्र के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने उनका घेराव कर निशाना साधा है। दरअसल, प्रधानमंत्री मोदी ने खराब मौसम के चलते गुजरात में हुई जनहानि और जनजीवन प्रभावित होने पर दुख व्यक्त किया है। जिस पर कमलनाथ ने उन्हें यह याद दिलाया है कि वे केवल गुजरात के प्रधानमंत्री नहीं है बल्कि पूरे देश के है। देशभर में खराब मौसम के चलते जनजीवन प्रभावित हुआ है। वहीं आकाशीय बिजली की चपेट में आकर कई लोगों की जान चली गई है।

कमलनाथ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा ट्वीटर पर केवल गुजरात में बारिश और तूफान से हुई जनहानि के लिए शोक संवेदना व्यक्त करने पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने जवाबी ह्ल2द्गद्गह्ल कर उन्हें याद दिलाया कि एमपी में भी आकाशीय बिजली गिरने से जनहानि हुई है। लेकिन आपकी संवेदनाएँ सिर्फ़ गुजरात तक सीमित। कमलनाथ ने अपने ट्वीट में लिखा 'मोदी जी, आप देश के पीएम ना कि गुजरात के। एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफ़ान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है। लेकिन आपकी संवेदनाएँ सिर्फ़ गुजरात तक सीमित? भले यहाँ आपकी पार्टी की सरकार नहीं है लेकिन लोग यहाँ भी बस्ते है।

Updated : 17 April 2019 12:31 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top