Top
Latest News
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भोपाल रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज गिरा, महिला सहित 9 लोग घायल

भोपाल रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज गिरा, महिला सहित 9 लोग घायल

भोपाल रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज गिरा, महिला सहित 9 लोग घायल

भाेपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल रेलवे स्टेशन पर फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिर जाने से कम से कम छह लोग घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। प्लेटफॉर्म नंबर 2-3 पर यह हादसा हुआ है।

मध्य प्रदेश के भोपाल में गुरुवार सुबह दो प्लेटफार्मो को जोड़ने वाले फुट ओवरब्रिज के एक हिस्से के ढहने से एक महिला समेत नौ लोग घायल हो गए। रेलवे मंत्रालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इस घटना की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि घटना सुबह 9.10 बजे हुई, जब भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या दो और तीन पर एक फुट ओवरब्रिज के साइड रैंप का हिस्सा ढह गया।

सभी घायलों को यहां रेलवे और सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भोपाल रेलवे स्टेशन पर ओवरब्रिज से नीचे उतरने वाले रैंप का शेड गिर गया। शेड के वजन से रैंप का एक छोटा सा हिस्सा प्लेटफार्म पर बैठे यात्रियों पर आ ग‍िरा। इसके बाद, चीख-पुकार मच गई। शेड और रैंप का हिस्सा गिरने से कुछ यात्री घायल हो गए। घायलों को तुरंत हॉस्प‍िटल पहुंचाया गया। यह दुर्घटना भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2-3 पर गुरुवार सुबह घटी। हादसा होने के बाद रेलवे स्टेशन पर बैठे यात्री काफी सहम गए। यह सब इतनी तेजी से हुआ क‍ि नीचे बैठे लोगों को हटने तक का मौका नहीं म‍िला। जैसे ही इस घटना की जानकारी रेलवे के अध‍िकार‍ियों को म‍िली तो वह घटनास्थल पर पहुंचे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top