Top
Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मप्र में कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल

मप्र में कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल

कहा - घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने लगाया आरोप

मप्र में कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल

भोपाल। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार की मुश्किलें बढ़ सकती है क्योंकि खुद उनका ही विधायक सरकार के खिलाफ धरने में बैठ गया है। विधायक मुन्नालाल गोयल शनिवार को अपनी ही सरकार के खिलाफ धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने पार्टी पर घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया।

मध्यप्रदेश विधानसभा परिसर में धरना में बैठे मुन्नालाल गोयल ने कहा कि है कि यह धरना चुनाव घोषणा पत्र में किए गए वादों की याद दिलाने के लिए है। मैंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर वादों को पूरा करने के लिए कहा लेकिन कुछ नहीं हुआ। इसीलिए मैं यहां बैठा हूं।

ग्वालियर (पूर्व) से विधायक गोयल ने इस संबंध में मुख्यमंत्री कमलनाथ को शनिवार को पत्र भी लिखा था। उन्होंने कहा था मैं शनिवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक राज्य विधानसभा परिसर में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना दूंगा। कांग्रेस विधायक ने कहा, मैंने राज्य सरकार एवं अधिकारियों द्वारा अपने विधानसभा क्षेत्र की अनदेखी करने के विरोध में शुक्रवार को विधानसभा के विशेष सत्र की कार्यवाही का बहिष्कार भी किया।

उन्होंने कहा, कांग्रेस ने गरीबों को पट्टे देने का वादा किया था। इसके विपरीत प्रशासन ने इस कड़ाके की ठंड के मौसम में मेरे निर्वाचन क्षेत्र के करीब 400 परिवारों को बेघर कर दिया है। गोयल ने कहा, मैं पिछले छह महीने से अपने निर्वाचन क्षेत्र के मुद्दों को लेकर मंत्रियों और मुख्यमंत्री को पत्र लिख रहा हूं। मैंने कई समस्याओं का भी जिक्र किया, लेकिन उन पर अब तक कोई ध्यान नहीं दिया गया है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top