Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों पर जारी है छापेमारी, कांग्रेस खामोश

मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों पर जारी है छापेमारी, कांग्रेस खामोश

मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों पर जारी है छापेमारी, कांग्रेस खामोश

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के सहयोगी अश्विन शर्मा के घर आयकर विभाग (आईटी) ने सोमवार की सुबह छापेमारी की है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कमलनाथ ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है, 'पूरा देश जानता है कि संवैधानिक संस्थाओं का इस्तेमाल यह लोग कैसे पिछले पांच वर्षों में करते आए हैं।'

उल्लेखनीय है कि आयकर विभाग की टीम ने शनिवार और रविवार को इंदौर, भोपाल, गोवा और दिल्ली सहित 50 स्थानों पर छापेमारी की थी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के भोपाल स्थित घर पर भी छापा मारा था। इस दौरान मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में प्रतीक जोशी के आवासीय परिसर से करीब नौ करोड़ रुपये की नकदी बरामद हुई है। इसी कड़ी में आज सोमवार की सुबह भी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ के सहयोगी अश्विन शर्मा के घर आयकर विभाग (आईटी) की छापेमारी जारी है। एक बार तो इस दौरान भोपाल में पुलिस और सीआरपीएफ के बीच भिड़त होते-होते बची।

दरअसल, मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी अश्विनी शर्मा और प्रतीक जोशी प्लेटिनम में रहते हैं। अश्विनी शर्मा के आवास पर सीआरपीएफ के जवान तैनात थे, जहां पुलिस के पहुंचते ही तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई वहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों पर दिल्ली और मध्य प्रदेश स्थित 50 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी को कांग्रेस ने राजनीतिक बदला करार दिया है। खुद सीएम कमलनाथ का कहना है कि आयकर विभाग के छापों की स्थिति अभी स्पष्ट नहीं हुई है। सारी स्थिति स्पष्ट होने पर ही वह इस पर कुछ कहेंगे, लेकिन उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि पूरा देश जानता है कि पिछले पांच साल से यह लोग (मोदी सरकार) कैसे संवैधानिक संस्थाओं का इस्तेमाल करते आए हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10109 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top