Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप

भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप

भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी ने कांग्रेस पर लगाया बड़ा आरोप

भोपाल/श्योपुर। मध्य प्रदेश विधानसभा में एक बिल के समर्थन में जब से दो भाजपा विधायकों ने कमलनाथ सरकार के समर्थन में वोट किया। तब से ही प्रदेश की सियासत गरमा गई है। दोनों पार्टियां एक-दूसरे को नैतिकता की दुहाई दे रही हैं। इस बीच श्योपुर से भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी के एक बयान ने नया भूचाल ला दिया है। भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाया है। उनके मुताबिक कांग्रेस पार्टी ने उन्हें भाजपा छोड़ने के लिए पैसों का लालच दिया है।

भाजपा विधायक सीताराम आदिवासी ने कहा कि, "कांग्रेस के कुछ लोगों ने मुझसे संपर्क साधा और कहा कि वो मुझे जो चाहें दे देंगे। लेकिन मैंने साफ कर दिया कि मैं आदिवासी और गरीब जरूर हूं, लेकिन बिकाऊ नहीं हूं। मैं भाजपा के साथ ही रहूंगा।

बता दें कि मध्य प्रदेश विधानसभा में अपराध कानून(मध्य प्रदेश संशोधन) बिल 2019 पर विधानसभा में मत विभाजन की नौबत आ गई थी। वोटिंग के दौरान भाजपा के दो विधायक नारायण त्रिपाठी और शरद कोल ने कांग्रेस की कमलनाथ सरकार के समर्थन में वोट किया था। इसके बाद दोनों ही कांग्रेस में शामिल हो गए थे। इसके बाद से ही प्रदेश में सियासत गरमाई हुई है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top