Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > बयान पर विवाद के बाद दिग्वियज बोले- मैं सेना का करता हूं सम्मान

बयान पर विवाद के बाद दिग्वियज बोले- मैं सेना का करता हूं सम्मान

बयान पर विवाद के बाद दिग्वियज बोले- मैं सेना का करता हूं सम्मान

भोपाल । एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने पर हो रही चौतरफा किरकिरी के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने अब कहा है कि सेना का वे सम्मान करते हैं।

सिंह ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि वे सेना का सम्मान करते हैं, लेकिन जिस तरह से भाजपा के नेता मारे गए आतंकियों के अलग-अलग आंकड़े बताकर वायुसेना की इस पूरी कार्रवाई को अपनी सफलता बताकर प्रचारित कर रहे हैं, वह जवानों का अपमान है।

उन्होंने लिखा, "हमें हमारी सेना की बहादुरी पर गर्व है। सेना में मैंने अपने कई परिचित व निकट के रिश्तेदारों को देखा है किस प्रकार वे अपने परिवारों को छोड़कर हमारी सुरक्षा करते हैं। हम उनका सम्मान करते हैं। किन्तु पुलवामा हमले के बाद हमारी वायुसेना द्वारा की गयी एयरस्ट्राइक को विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है, उससे भारत सरकार की विश्वसनीयता पर प्रश्नचिह्न लग रहा है।"

सिंह ने लिखा, "प्रधानमंत्री जी आपकी सरकार के कुछ मंत्री कहते हैं 300 आतंकी मारे गए, भाजपा अध्यक्ष कहते हैं 250 मारे हैं, योगी आदित्यनाथ कहते हैं 400 मारे गये और आपके मंत्री एसएस अहलूवालिया कहते एक भी नहीं मरा और आप इस विषय में मौन हैं। देश जानना चाहता है कि इसमें झूठा कौन है। मोदी जी सवाल ना सियासत का है ना सत्ता का। सवाल उन बिलखती बहनों का है जिन्होंने अपने भाई खोए हैं। सवाल उस मॉं का है जिसके लाडले की शाहदत हुई है और सवाल उस वीरांगना का है जिसने अपना पति खोया है। इनके सवालों का जवाब आप कब देंगे?"

Tags:    

Swadesh Digital ( 8868 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top