Home > राज्य > मध्यप्रदेश > भोपाल > कोदरसिंह मौर्य ने कहाँ - ईमानदार हैं तो नर्मदा में खड़े होकर कसम खाएं मंत्री और नेता

कोदरसिंह मौर्य ने कहाँ - ईमानदार हैं तो नर्मदा में खड़े होकर कसम खाएं मंत्री और नेता

कोदरसिंह मौर्य ने कहाँ - ईमानदार हैं तो नर्मदा में खड़े होकर कसम खाएं मंत्री और नेता

-मंत्री जीतू पटवारी और दिग्विजयसिंह के बयानों से आक्रोशित हैं प्रदेश के पटवारी

भोपाल। उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी के बाद अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजयसिंह ने भी पटवारियों पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाया है। इससे आक्रोशित प्रदेश के पटवारी गुरुवार को बस्ता जमा करके अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। पटवारी संघ के प्रांतीय मार्गदर्शक कोदरसिंह मौर्य ने प्रदेश के मंत्रियों और नेताओं को चुनौती दी है कि वे अगर ईमानदार हैं तो नर्मदा मैया की कसम खाकर यह बात कहें।

प्रदेश के पटवारी उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी के लगाए गए रिश्वतखोरी के आरोप के विरोध में पहले ही आंदोलन कर रहे थे। ऐसे में बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजयसिंह के इंदौर में पटवारियों पर रिश्वतखोरी का आरोप लगाए जाने से विरोध की आग और भड़क गई है। प्रदेश के सभी पटवारी बस्ता जमाकर आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। पटवारी संघ के प्रांतीय मार्गदर्शक कोदरसिंह मौर्य का कहना है कि जब तक मंत्री जीतू पटवारी और कांग्रेस नेता दिग्विजयसिंह स्पष्ट रूप से माफी नहीं मांगते, हम काम पर नहीं लौटेंगे। उन्होंने कहा कि अब यह लड़ाई लंबी चलेगी और प्रदेश के पटवारी इसके लिए तैयार हैं।

नर्मदा की कसम खाकर कहें हम ईमानदार हैं

पटवारी संघ के प्रांतीय मार्गदर्शक कोदरसिंह मौर्य ने कहा कि यह अफसोसजनक है कि ऐसे मंत्री और नेता पटवारियों पर रिश्वतखोरी का आरोप लगा रहे हैं, जो खुद भ्रष्ट हैं। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि अगर ये मंत्री और नेता अपने आपको ईमानदार मानते हैं तो मेरे साथ चलें और नर्मदा मैया में खड़े होकर कहें कि हम ईमानदार हैं। उन्होंने कहा कि गुरुवार से प्रदेश के पटवारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं और अब आरपार की लड़ाई के मूड में हैं। मौर्य के अनुसार पटवारियों की हड़ताल शत प्रतिशत सफल है। काम पूरी तरह बंद है और सर्वे एवं राजस्व संबंधी कार्यों पर इसका असर दिखाई देने लगा है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top