Home > हेल्थ/लाइफ स्टाइल > हेल्थ टिप्स > साड़ी के साथ अपनाएं ये टिप्स दिखें, और भी आकर्षक

साड़ी के साथ अपनाएं ये टिप्स दिखें, और भी आकर्षक

साड़ी के साथ अपनाएं ये टिप्स दिखें, और भी आकर्षक
X

लाइफस्टाइल/स्वदेश वेब डेस्क। साड़ी हर एक मौके के लिए परफेक्ट आउटफिट है। भारतीय महिलाओं की बात करें को साड़ी पहनना बहुत पसंद होता है लेकिन कई बार साड़ी पहनना आफत का कारण बन सकता है। साड़ी में ज्यादातर महिलाओं की पर्सनैलिटी बहुत ही खूबसूरत नजर आती है। साड़ी पहनने के बाद हर महिला का लुक बदल जाता है। स्टाइलिश लुक के साथ में पहले से ज्यादा खूबसूरत भी दिखाई देंगी।

प्रत्येक अवसर के लिए साड़ी अच्छा विकल्प

साड़ी आपकी पर्सनैलिटी पर सबसे ज्यादा जंचेगी। तो अगर आप भी शादी, पार्टी या फंक्शन में पहनने के लिए स्टाइलिश साड़ी बेहतर विकल्प है।

साड़ी इन दिनों खासी चलन में है। साड़ी ड्रेपिंग या किसी अन्य मामले में बरती गई लापरवाही आपका लुक खराब कर सकती है। कई सारे हेवी ज्यूलरी पीसेज पहनने पर आप क्रिसमस ट्री जैसी नजर आएंगी।स्टाइलिश लुक के लिए आप वेजेज या प्लैटफॉर्म हील्स की जगह किटेन हील्स या ट्रेंडी फ्लैट्स का चयन करें।

साड़ी के ऊपर बहुत बड़े आकार का पर्स ना रखे। आप बेकार मेकअप से बचें, क्यों की ये आपको स्टाइलिश लुक देने के बजाय पूरा लुक्स ही बिगाड देगा। कोई जरूरी नहीं है कि आपकी बिंदी और ज्यूलरी से लेकर पर्स तक हर चीज साड़ी से मैच कर रही हो। स्टाइलिश लुक के लिए आप साड़ी को बहुत ऊंचा या बहुत नीचा बांधने से बचें। शिफॉन और नेट की साड़ियोंं में प्लीटेड की जगह फ्लोइंग पल्लू कैरी करें

Updated : 15 Oct 2018 1:17 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top