Home > Lead Story > जब भी सत्ता में आती हैं अपनी मूर्तियां बनवाती : अमित शाह

जब भी सत्ता में आती हैं अपनी मूर्तियां बनवाती : अमित शाह

जब भी सत्ता में आती हैं अपनी मूर्तियां बनवाती : अमित शाहFile Photo

बदायूं। लोकसभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश में अधिकांश सीट अपने नाम करने की खातिर भारतीय जनता पार्टी का जोरदार अभियान जारी है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज बदायूं से पार्टी की प्रत्याशी संघप्रिया मौर्या के पक्ष में चुनावी सभा की। यहां पर 23 अप्रैल को मतदान होना है।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए सपा-बसपा और कांग्रेस गठबंधन पर बड़ा हमला बोला। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अमित शाह ने कहा- "जब चुनाव का वक्त आता है, बहनजी अंबेडकर जी को याद करती हैं और जब वे सत्ता में आती हैं वह अंबेडकर जी को भूल जाती है और अपनी मूर्तियां बनवाती हैं। यह बीजेपी की सरकार है जिसने पिछले पांच वर्षों के दौरान अंबेडकर जी के स्मारक बनवाए।"

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि ये तीनों ही दल घुसपैठियों को नहीं निकालना चाहते हैं क्योंकि वे उनका 'वोट बैंक' हैं। शाह ने यहां विजय संकल्प रैली में कहा, 'भारतीय जनता पार्टी घुसपैठियों को निकालना चाहती है लेकिन सपा-बसपा और कांग्रेस उन्हें नहीं निकालना चाहते हैं क्योंकि ये उनका वोट बैंक हैं।'

उन्होंने कहा कि आतंकवाद और नक्सलवाद को यदि कोई मुंहतोड़ जवाब दे सकता है तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार ही दे सकती है। ये सपा-बसपा और कांग्रेस के बस की बात नहीं है। शाह ने कहा कि सरकार बनने का बाद मुस्लिम महिलाओं के लिए 'ट्रिपल तलाक' को खत्म कर दिया जाएगा।

2022 तक हर गरीब को घर दे दिया जाएगा। भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास के रास्ते पर चलती है, घोषणा पत्र में मोदी जी ने कहा है कि सरकार बनती है तो 60 साल से ऊपर के किसानों को पेंशन दी जाएगी।

सपा-बसपा और कांग्रेस के राज में 12 लाख करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार हुआ है। हमारी सरकार में एक भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ। आतंकवाद और नक्सलवाद को कोई मुंहतोड़ जवाब दे सकता है तो वो है मोदी सरकार, सपा-बसपा और कांग्रेस के बस की बात नहीं है। मोदी सरकार ने आठ करोड़ घरों में शौचालय पहुंचाया और मां बेटियों की सुरक्षा के लिए बड़ा कदम उठाया।

Tags:    

Swadesh Digital ( 7921 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top