Home > Lead Story > जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर
X

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में रविवार से चल रही मुठभेड़ सोमवार सुबह भी जारी रही। इसमें 2 और आतंकवादियों काे मार गिराया है। इनसे हथियार और गोला-बारूद भी जब्त किए गए हैं। वहीं, कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि इन आतंकवादियों की पहचान की जा रही है।

आपको बताते जाए कि रविवार को उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा जिले के लडूरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जारी मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर हो गया था। बताया जा रहा है कि अभी भी एक से दो आतंकवादी छिपे हुए हैं। रविवार से चल रही मुठभेड़ सोमवार सुबह भी जारी रही और इसमें दो और आतंकवादी मार गिराए गए।

उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा में मुठभेड़ रविवार दोपहर बाद से लडूरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों को आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने क्षेत्र को घेर लिया। इसके तुरंत बाद सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक संयुक्त तलाशी अभियान में पहले आतंकियों के छिपे होने जगह की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने छिपे आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने के लिए कहा लेकिन आतंकियों ने इसे अनसुना कर दिया और सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करना शुरू कर दी। दोनों ओर से जारी मुठभेड़ के कुछ समय के बाद एक आतंकी को मार गिराने में सफलता मिली थी । अब दो और आतंकवादियों को मार गिराया है।

Updated : 11 Nov 2019 5:30 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top