Home > Lead Story > चारों तरफ सिर्फ एक ही नारा है मोदी-मोदी, यह 125 करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद : अमित शाह

चारों तरफ सिर्फ एक ही नारा है मोदी-मोदी, यह 125 करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद : अमित शाह

चारों तरफ सिर्फ एक ही नारा है मोदी-मोदी, यह 125 करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद : अमित शाह

नई दिल्ली। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि इस बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बना दो। कश्मीर से धारा 370 हटा देंगे। कहा कि हमारे विपक्षी उनके साथ हैं जो कहते हैं कि कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए। बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान व कांग्रेस कार्यालय में मातम पसरा था। देश को सुरक्षित रखने के लिए मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है।

अमित शाह सुलतानपुर के खुर्शीद क्लब मैदान में भाजपा प्रत्याशी मेनका संजय गांधी के पक्ष में विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सुलतानपुर की धरती पुण्यभूमि है। हनुमान जी महराज ने राक्षस कालिनेम का यहां वध किया। आजादी की लड़ाई में यहां किसान आन्दोलन के नेता बाबा रामलाल और उनके सहयोगियों को नमन करते हुए कहा कि यह वीरों की धरती है। उनको नमन करता हूं। कहा कि देश में करीब 300 स्थानों पर प्रचार में गया। वेष-भूषा, खानपान भले अलग हो पर चारों तरफ सिर्फ एक ही नारा है मोदी-मोदी। मोदी का नारा महज चुनावी नारा नहीं है। यह नारा 125 करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद है। नारा बताता है कि 23 मई को फिर एक बार मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अंदर जनता को वह नेता दिखता है जो अपने लिए नहीं बल्कि देश के लिए जीता है, जिसे 70 साल से जनता ढूंढ़ रही थी। एक तरफ राहुल बाबा हैं, अखिलेश बाबू हैं। जो गर्मी बढ़ते ही छुट्टी मनाने विदेश चले जाते हैं।

अमित शाह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी 20 साल से पूरा दिन देश के विकास के लिए काम में लगे हैं। पांच साल में पांच करोड़ गरीब माताओं को गैस सिलेंडर दिया है। दो करोड़ लोगों को घर दिया है। ढाई करोड़ घरों में बिजली पहुंचाने का काम किया है। देश के पचास करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत योजना से जोड़ा है। चार माह में 24 लाख 80 हजार लोगों का मुफ्त आपरेशन हुआ है। कहा कि यूपी सरकार ने कानून व्यवस्था दुरुस्त की है। अब गुंडे पुलिस से डरने लगे हैं। गुंडे कहते हैं दरोगा जी एनकाउंटर मत करना। हमें गिरफ्तार कर लों। यह काम भाजपा के योगी की सरकार ने किया है।

अमित शाह ने कहा कि बसपा व सपा जातियों के लिए काम करने वाली पार्टियां हैं। सबका साथ सबका विकास भाजपा ने ही किया। विकास कार्य में हमने किसी की जाति नहीं पूछी। योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के दिया है। यूपीए सरकार ने यूपी को तीन लाख 30 हजार करोड़ दिया। मोदी सरकार ने यूपी को 50 लाख हजार करोड़ से ज्यादा दिया है। मोदी सरकार ने पिछड़ों व दलितों का आरक्षण कम किए बगैर अगड़े समाज के गरीबों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिया है। पुलवामा हमले के बाद देश में गुस्सा था। मोदी 56 इंच की छाती का दम दिखाया।

वायु सेना के जवानों ने बालाकोट जाकर आतंकियों को समाप्त करने का काम किया। इसके बाद कांग्रेस कार्यालय में मातम छा गया था। पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। मां भारती की सुरक्षा के साथ हम खिलवाड़ नहीं होने देंगे। हमारे विपक्षी कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री मांग रहे हैं। ऐसा होना चाहिए क्या? मोदी जी को प्रधानमंत्री बना दो हम कश्मीर से धारा 370 खत्म कर देंगे। इस मौके पर मेनका गांधी ने कहा कि वह सुलतानपुर की मां के रूप में चुनाव मैदान में है। 12 मई मदर्स डे है। उस दिन मां के सम्मान और अपनी सुरक्षा के लिए वोट दें। सांसद वरूण गांधी के साथ यहां के सभी भाजपा विधायक मंच पर रहे।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top