Home > Lead Story > मोदी के कारण दुनिया ने माना आतंक का मूल पाकिस्तान : अमित शाह

मोदी के कारण दुनिया ने माना आतंक का मूल पाकिस्तान : अमित शाह

मोदी के कारण दुनिया ने माना आतंक का मूल पाकिस्तान : अमित शाह

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को कहा कि आज विश्व में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत का डंका बज रहा है। आतंक का मूल पाकिस्तान है, यह बात मोदी के कारण दुनिया ने स्वीकार की है। शाह ने मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने पर पीएम मोदी और देश की जनता को बधाई दी। इस दौरान शाह ने गढ़चिरौली के शहीदों को नमन किया।

दिल्ली का मूड केसरिया है और सातों सीटें मोदी की झोली में जाने वाली है। शाह ने गढ़चिरौली के शहीदों को नमन किया।इसके बाद मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने पर मोदी और देश की जनता को बधाई दी। आज विश्व में मोदी के नेतृत्व में भारत का डंका बज रहा है। आतंक का मूल पाकिस्तान है। ये बात मोदी के कारण दुनिया ने स्वीकार की है।

अमित शाह ने वसंत कुंज के डीडीए पार्क में दक्षिणी दिल्ली के भाजपा उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी एवं नई दिल्ली की भाजपा उम्मीदवार मीनाक्षी लेखी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। शाह ने कहा कि दिल्ली का मूड केसरिया है और सातों सीटें मोदी की झोली में जाने वाली है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पांच साल में दिल्ली का जितना विकास किया, उतना कांग्रेस ने 50 साल में भी नहीं किया। हमने पुलिस भर्ती में महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया, भ्रष्टाचार समाप्त किया, स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के लिए 1331 करोड़ रुपये का निवेश करके आगे बढ़ाया व मेट्रो के विस्तारीकरण के लिए 11 हजार 08 सौ करोड़ रुपये दिए।

शाह ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बलोते हुए कहा कि केजरीवाल जैसा पाले बदलने वाला मैंने अपने पूरे जीवन में नहीं देखा। वे पहले बोले कि हम अन्ना के सिपाही हैं, राजनीति में नहीं आएंगे, लेकिन आए। शीला दीछित को भ्रष्ट बताया लेकिन उनके साथ पहली सरकार बनाई और अब तो वे उनसे गठबंधन के लिए खूब गिड़गिड़ाए भी। मैं पूछता हूं कि केजरीवाल ने शीला को जेल क्यों नहीं भेजा। उन्होंने कहा कि अब केजरीवाल का कार्यकाल खत्म होने वाला है, लेकिन उन्होंने 70 में से 67 वादे पूरे नहीं किए। जो तीन पूरे हुए वो भारत सरकार की मदद से किए। केजरीवाल और राहुल गांधी ने जेएनयू में देश विरोधी नारे लगाने वालों को भी बचाने का प्रयास किया। हम धारा 370 हटाने की बात कर रहे हैं, लेकिन विपक्ष आतंक की धारा हटाने की बात कर रहा है।

अमित शाह ने कहा कि जिस दिन बालाकोट में एयर स्ट्राइक हुई थी उस दिन सारे देश में खुशी थी लेकिन दो जगह मातम था, एक राहुल गांधी का ऑफिस था और दूसरा केजरीवाल का ऑफिस था। उन्होंने पाकिस्तान पर भी खुलकर बात की और कहा कि कांग्रेस कहती है कि पाकिस्तान से बात करो लेकिन हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि ये भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। यदि वहां से गोली आएगी तो हमारे जवान भी इधर से भी गोला भेजेंगे, हम झुकेंगे नहीं। इसलिए देश को सुरक्षित बनाने के लिए फिर से मोदी को देश का पीएम बनाना है।

नई दिल्ली की भाजपा उम्मीदवार मीनाक्षी लेखी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कांग्रेस और तमाम विपक्षी दलों ने झूठ का सहारा लेकर बदनाम करने की कोशिश की है। इसमें कांग्रेस जैसी बड़ी पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम मुख्य तौर पर है। इन्होनें सुप्रीम कोर्ट जैसी संवैधानिक संस्था का सहारा लेकर प्रधानमंत्री को चुनाव के दौरान बदनाम किया है। विपक्षी दलों की बौखलाहट यह स्पष्ट करती है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्ष 2014 से भी अधिक सीटों के साथ पूर्ण बहुमत की मजबूत सरकार 2019 में बनाने वाले हैं।

दक्षिणी दिल्ली के भाजपा उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी ने कहा कि राजनीति में मर्यादाओं का हनन हो रहा है। प्रधानमंत्री को अपशब्द कहने का चलन हो चुका है। तमाम राजनीतिक दल मोदी नाम की आंधी के सामने पहले से ही हार मान चुके हैं। यह लोकसभा चुनाव ऐतिहासिक है। देश और दुनिया की नजर इस चुनाव पर है। कुछ ऐसी नकारात्मक ताकते हैं जो मोदी को पुनः प्रधानमंत्री के रूप में देखना नहीं चाहती है। वर्ष 2014 का इतिहास जनता दोबारा दोहराना चाहती है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 8868 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top