Home > Lead Story > देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि : अमित शाह

देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि : अमित शाह

सारण लोकसभा क्षेत्र के परसा में जनसभा कर उम्मीदवार के लिए मांगे वोट

देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वोपरि : अमित शाह

छपरा। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को सारण में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। सारण लोकसभा क्षेत्र के परसा में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि देश की सुरक्षा हमारे लिए सर्वाेपरि है। चुनाव तो आते-जाते हैं, हारते-जीतते रहते हैं, लेकिन मां भारती की सुरक्षा में हम कोई कमी नहीं छोड़ सकते हैं।

शाह ने कहा कि 2022 में जब आजादी के 75 साल होंगे, तब देश में एक भी घर ऐसा नहीं होगा जहां बिजली, पीने का पानी, गैस का कनेक्शन और मां-बेटी के सम्मान के लिए शौचालय न हो। ऐसी सुविधाओं से युक्त भारत बनाने का संकल्प मोदी जी ने लिया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब से राजनीति में आये हैं, तब से उन्होंने पूरी निष्ठा से काम किया है। उन्होंने प्रामाणिक काम किया और कठोर फैसले लेने में कभी नहीं हिचके।

शाह ने कहा कुछ साल पहले जेएनयू में भारत माता के टुकड़े करने के नारे लगे थे, तब राहुल बाबा ने कहा कि ये फ्रीडम ऑफ स्पीच का अधिकार है। मैं राहुल बाबा को कहना चाहूंगा कि बोलने की स्वतंत्रता का अधिकार भारत माता के टुकड़े करने की अनुमति नहीं देता। अमित शाह ने कहा कि छपरा क्षेत्र में उज्ज्वला योजना से 2.40 लाख गैस कनेक्शन दिए गए हैं। आयुष्मान भारत योजना के 31 हजार कार्ड बन चुके हैं और अब तक 11 हजार लोगों को पक्के घर मिले चुके हैं।

उन्होंने कहा कि 70 साल के कार्यकाल में कांग्रेस व सहयोगी दलों ने गरीबी उन्मूलन का काम नहीं किया। मोदी सरकार ने देश मेें समाज की सबसे पिछली पंक्ति में खड़े सात करोड़ लोगों के घर में गैस सिलेंडर पहुंचाया। आठ करोड़ घर में शौचालय, 2.50 करोड़ में पक्का घर, 2.30 करोड़ घर में बिजली व 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत योजना अंतर्गत पांच लाख प्रतिवर्ष नि:शुल्क स्वास्थ्य लाभ दिया गया। कांग्रेस सरकार में गरीब परिवार के लोगों को तिल-तिल मारा है। मोदी सरकार में देश सुरक्षित है। सीमा पर गोली का जवाब गोला से दिया जा रहा है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पूरे देश में जश्न का माहौल था लेकिन पाकिस्तान व राहुल-लालू कार्यालय में शोक छाया हुआ था। पूरे विश्व में अमेरिका व इजराइल सैनिकों के शहादत का बदला लेने वाले देश था, बालाकोट में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारत का नाम तीसरे देश में रूप में शामिल हो गया है जो हर हिन्दुस्तानी के लिए गर्व का विषय है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 10698 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top