Home > Lead Story > शिवराज ने कांग्रेस पर फिल्मी अंदाज से बोला हमला, कहा-तुम्हारी सेना के सेनापति का नाम तो बताओ...

शिवराज ने कांग्रेस पर फिल्मी अंदाज से बोला हमला, कहा-तुम्हारी सेना के सेनापति का नाम तो बताओ...

शिवराज ने कांग्रेस पर फिल्मी अंदाज से बोला हमला, कहा-तुम्हारी सेना के सेनापति का नाम तो बताओ...
X

उज्जैन। आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत शनिवार को नानाखेड़ा स्टेडियम में जन आशीर्वाद यात्रा रवाना होने से पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने चुनावी आगाज किया और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने यहां तक कहा कि हमारे पास नरेन्द्र मोदी हैं, तुम्हारे पास क्या...? साथ ही अमित शाह और नरेन्द्र मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने इशारे-इशारे में राहुल गांधी पर भी तंज कसा। साथ ही प्रदेश में पुन: भाजपा सरकार बनाने की बात कही।

शिवराजसिंह चौहान भाषण देते हुए जब मूड में आए तो उन्होंने फिल्मी गीत...दिल के टुकड़े हजार हुए, कोई यहां गिरा, कोई वहां गिरा... गाते हुए कहा कि कांग्रेस की स्थिति इस समय ऐसी ही है। उसके नेताओं को समझ नहीं आ रहा कि क्या और कहां से शुरू करें। कांग्रेस के नेता बावरिया यह नहीं बता पा रहे हैं कि कांग्रेस का मुख्यमंत्री कौन होगा? जब सेना के सेनापति की ही बात नहीं होती है तो सेना किसके सहारे युद्ध करेगी। भाजपा एकजुट है और नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में चुनाव जीतकर सरकार बनाएगी।

चौहान ने कहा कि कांग्रेस एक परिवार की गुलाम है। ऐसे में वह हमारा मुकाबला क्या करेगी जब नरेन्द्र मोदी जैसे नेता पूरे विश्व में भारत की धाक बना रहे हैं। यह मोदीराज ही था जब जवान सर्जिकल स्ट्राइक करके आ गए। आज देश की अर्थव्यवस्था ने फ्रांस को पछाड़ दिया है। श्रीमान बंटाधार ने भाजपा को बीमारू राज्य दिया था। तब नेता कहते थे कि नर्मदा को शिप्रा मैया तक लाना असंभव बात है, हमने यह संभव कर दिखाया। अब नर्मदा मैया गंभीर और कालीसिंध में मिलेगी। जब मैंने कहा कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका की सड़कों से अच्छी है तो कांग्रेस नेता भड़क गए। उन्हें मध्यप्रदेश की अच्छी बात भी बुरी लगी। एक समय था जब कांग्रेस सरकार गरीबों को 18 प्रतिशत ब्याज पर कर्ज देती थी। आज हमारी सरकार शून्य प्रतिशत ब्याज पर कर्ज दे रही है। यही फर्क है उनकी और भाजपा की सरकार में। चौहान ने अपने भाषण में तुलनात्मक आंकड़े देते हुए काफी फर्क गिनाए। उन्होंने कहा कि हम 2019 में पार्टी को लोकसभा चुनाव जितवाएंगे।

प्रारंभ में शाह, चौहान का स्वागत पार्टी द्वारा किया गया। आभार यात्रा प्रभारी जगदीश अग्रवाल ने माना। जिले के प्रभारी मंत्री भूपेन्द्रसिंह ने शाह एवं चौहान को स्मृति चिन्ह भेंट किए। मंच पर प्रदेश की भाजपा सरकार के मंत्री एवं पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।

Updated : 14 July 2018 10:44 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top