Home > Lead Story > महाराष्ट्र में सरकार गठन में हो रहे विलंब के लिए शिवसेना जिम्मेदार नहीं : संजय राऊत

महाराष्ट्र में सरकार गठन में हो रहे विलंब के लिए शिवसेना जिम्मेदार नहीं : संजय राऊत

महाराष्ट्र में सरकार गठन में हो रहे विलंब के लिए शिवसेना जिम्मेदार नहीं : संजय राऊत
X

मुंबई। राज्यपाल से मुलाकात के बाद शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा है कि राज्य में सरकार गठन में हो रहे विलंब के लिए शिवसेना जिम्मेदार नहीं है। उन्होंने कहा कि शिवसेना चाहती है कि राज्य में सरकार का गठन शीघ्र हो। वहीं केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता रावसाहेब दानवे ने कहा है कि राऊत के बयान का कोई मतलब नहीं है। राज्य में भाजपा व शिवसेना की सरकार का गठन आगामी तीन दिनों में हो जाएगा।

राऊत के साथ रामदास कदम भी राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मिलने राजभवन गए थे। शिवसेना नेता कदम राज्य के पर्यावरण मंत्री हैं। राऊत ने राजभवन परिसर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि बहुत दिनों के बाद राज्य को भगतसिंह कोश्यारी के रूप में एक अनुभवी व विद्वान राज्यपाल मिला है। इसलिए राज्यपाल को शुभकामना देने के लिए रामदास कदम और वह खुद उनसे मुलाकात करने के लिए राजभवन आए थे। इसका कोई भी राजनीतिक अर्थ नहीं लगाया जाना चाहिए।

राऊत ने कहा कि शिवसेना भी चाहती है कि संवैधानिक दायरे में रहकर सरकार का गठन किया जाए। सरकार गठन में शिवसेना किसी भी तरह की अड़चन नहीं डालने वाली है।

केंद्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता मामलों के राज्यमंत्री रावसाहेब दानवे ने कहा कि संजय राऊत के बयानों का कोई मतलब नहीं है। राज्य में भाजपा व शिवसेना की सरकार का गठन आगामी तीन दिनों में हो जाएगा। इस संदर्भ में बातचीत का सिलसिला जारी है। रावसाहेब दानवे महाराष्ट्र भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

Updated : 4 Nov 2019 2:41 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top