Home > Lead Story > J&K: जैश कमांडर समेत 3 आतंकवादी ढेर

J&K: जैश कमांडर समेत 3 आतंकवादी ढेर

J&K: जैश कमांडर समेत 3 आतंकवादी ढेर
X

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में शनिवार सुबह से हो रही मुठभेड़ में अब तक 2 आतंकियों को मार गिराया गया है। पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके में सेना ने 2 आतंकियों को ढेर किया गया है। इस ऑपरेशन में सेना, एसओजी और सीआरपीएफ की संयुक्त टीमें शामिल हुई हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, पुलवामा के अवंतीपोरा में बीते तीन रोज से आतंकियों की घेराबंदी के लिए बड़े तलाशी अभियान चलाए जा रहे हैं। इसी क्रम में शनिवार को भी यहां छिपे आतंकियों की तलाश के लिए राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों को लगाया गया था।

आतंकियों की तलाश कर रहे जवानों पर दहशतगर्दों ने फायरिंग कर भागने की कोशिश की थी। शनिवार को हुई मुठभेड़ के दौरान जैश के एक टॉप कमांडर समेत तीन आतंकियों के इलाके में छिपे होने की आशंका जताई गई थी। ऐसे में आतंकियों के खिलाफ जारी ऑपरेशन के दौरान यहां सख्त पहरा लगाया गया था।

इलाके में सेना के जवानों की कार्रवाई के दौरान यहां हेलिकॉप्टर से निगरानी की जा रही थी। इसके अलावा अवंतीपोरा को अन्य इलाकों से जोड़ने वाले तमाम रास्ते भी सील किए गए थे। जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार, इलाके में शनिवार शाम जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। हालांकि यहां सुरक्षाबलों का अभियान अब भी जारी है। बता दें कि इससे पहले भी अवंतीपोरा में जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर अबु सैफुल्ला समेत 2 अन्य दहशतगर्दों को ढेर किया गया था।

इसी बीच मध्य कश्मीर के बांदीपोरा जिले में सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की टीमों के संयुक्त टीमों ने लश्कर और हिज्बुल मुजाहिदीन के लिए काम करने वाले सात आतंकियों को अरेस्ट किया है। इन सभी पर आतंकियों की मदद करने और उन्हें एक स्थान से दूसरे स्थान तक ले जाने का आरोप है। इस संबंध में बांदीपोरा पुलिस ने दो एफआईआर भी दर्ज की है।

Updated : 25 Jan 2020 2:52 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top