Home > Lead Story > बाबरी विध्वंस की तिथि पर रामजन्मभूमि का दूसरा पोस्टर जारी

बाबरी विध्वंस की तिथि पर रामजन्मभूमि का दूसरा पोस्टर जारी

बाबरी विध्वंस की तिथि पर रामजन्मभूमि का दूसरा पोस्टर जारी
X

लखनऊ। बाबरी विध्वंस की बेहद संवेदनशील तिथि छह दिसम्बर को शिया सेन्ट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने अपने फिल्म रामजन्मभूमि फिल्म का दूसरा पोस्टर जारी कर दिया है। इससे पहले वसीम रिजवी को डॉन टाईगर मेमन के भाई अब्दुल मेमन की धमकी मिल चुकी है।

गुरुवार को पोस्टर जारी के मौके पर वसीम रिजवी ने कहा कि किसी एक इमारत के गिरने से बड़ी घटना निहत्थे इंसानों की हत्या है। वर्ष 1528 में जो अयोध्या की धरती को मीरबाकी ने हिन्दुओं के खून से लाल किया, वहीं 2 नवम्बर 1990 को उस वक्त की हुकूमत की पुलिस ने किया। इसी घटना पर आधारित फिल्म रामजन्म भूमि का जब से पोस्टर एवं ट्रेलर जारी हुआ है। उसी समय से दुनिया के कोने कोने से कट्टरपंथी समाज के लोगों का उनके पास धमकियां आ रही है।

रिजवी ने कहा कि टाईगर मेमन जो मुंबई ब्लास्ट का आरोपी है और एक बड़ा डॉन है। उसका भाई अब्दुल मुझपर फिल्म खरीदने और उसे नष्ट कर देने की धमकी देता है। फिल्म को सिनेमा घरों में ना लगने देने तक की धमकी देता है। हम शिया मुसलमान है, इस वजह से हमें और ज्यादा निशाना बनाया जा रहा है। रामजन्म भूमि के संबंध में जो मेरे विचार है, वह इस्लामिक सिद्धांतों के अनुसार हक का साथ देने के लिए है। हर मुस्लिम का यह फर्ज है कि वह इन्सानियत का पैरोकार हो और किसी भी धर्म का भेदभाव बगैर हक का साथ दे।

उन्होंने कहा कि रामजन्मभूमि​ फिल्म का दूसरा पेास्टर रिलीज कर दिया गया है। इस पोस्टर में इंसानियत की तस्वीर है, फिल्म की कहानी इसे देखकर समझ में आती है। यह फिल्म किसी धर्म के खिलाफ नहीं है, बल्कि समाज में बुराईयों के खिलाफ लड़ाई है। फिल्म को जनवरी माह के पहले सप्ताह में सिनेमाघरों में लाने जा रहें है।

Updated : 12 Dec 2018 4:14 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top