Home > Lead Story > राहुल का कश्मीर पर यू-टर्न लेना बीजेपी ने बताया- अब तक की सबसे गैर जिम्मेदार राजनीति

राहुल का कश्मीर पर 'यू-टर्न' लेना बीजेपी ने बताया- 'अब तक की सबसे गैर जिम्मेदार राजनीति'

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से जम्मू कश्मीर पर बुधवार को किए गए ट्वीट को 'यू-टर्न' मानने से इनकार करते हुए बीजेपी ने कहा कि कांग्रेस नेता ने कश्मीर घाटी की स्थिति को लेकर 'गैर जिम्मेदार बयान' देकर देश का अपमान किया है।

इसके साथ ही, बीजेपी ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि पाकिस्तान ने यूनाइटेड नेशंस में राहुल के बयान का इस्तेमाल अपनी याचिका में किया है। बीजेपी प्रवक्ता प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी को जम्मू कश्मीर में हिंसा को लेकर दिए पहले के बयान पर देशभर के लोगों का गुस्सा सामने आया तो पहले ही उन्हें खंडन कर देना चाहिए था।

जावड़ेकर ने कहा- घाटी में हिसा और मौत के राहुल गांधी के दिए बयान का इस्तेमाल पाकिसतान ने भारत के खिलाफ यूनाइटेड नेशंस में अपनी याचिका में किया है। इसमें इस्लामाबाद ने कहा है कि- "कश्मीर की हिंसा को मुख्यधारा के राजनेता जैसे कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने माना है।"

हालांकि, बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि वह कई मुद्दों पर नरेंद्र मोदी सरकार से असहमत हैं, लेकिन यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि जम्मू-कश्मीर भारत का आंतरिक मामला है और पाकिस्तान या कोई दूसरा देश इसमें दखल नहीं दे सकता। राहुल गांधी ने पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पड़ोसी देश जम्मू-कश्मीर में हिंसा भड़का रहा है और आतंकवाद समर्थक के तौर पर दुनिया भर में जाना जाता है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top