Top
Latest News
Home > Lead Story > 10 पीढ़ियों के बाद भी राहुल गांधी सावरकर के साहस का मुकाबला नहीं कर पाएंगे : स्मृति ईरानी

10 पीढ़ियों के बाद भी राहुल गांधी सावरकर के साहस का मुकाबला नहीं कर पाएंगे : स्मृति ईरानी

10 पीढ़ियों के बाद भी राहुल गांधी सावरकर के साहस का मुकाबला नहीं कर पाएंगे : स्मृति ईरानी

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी ने हाल ही में कहा था कि 'मैं माफी नहीं मांगूंगा, मैं राहुल सावरकर नहीं हूं।' मैं आज राहुल गांधी से कहना चाहती हूं कि आपकी 10 पीढ़ियों के बाद भी आप सावरकर के साहस का मुकाबला नहीं कर पाएंगे। ईरानी ने वाराणसी में संशोधित नागरिकता कानून के समर्थन में हुई जनसभा में ये बात कही।

बता दें कि इस कार्यक्रम में इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या भी शामिल हुए। इस सभा में स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस समय सीएए को लेकर जो विरोध हो रहा है वह केवल भारतीय जनता पार्टी का विरोध नहीं है। यह विरोध देश के खिलाफ षड्यंत्र है। इसलिए सभी को इस बारे में जागरूक करने की जरूरत है। लोगों को जागरूक करने के लिए ही हम आप लोगों के बीच आए हैं।

योगी ने दोहराया कि नागरिकता कानून लोगों को नागरिकता देने का कानून है लेने का नहीं। फिर भी मोदी से घबराए विपक्षी लोगों को भड़का रहे हैं। भारत विरोधी नारा लगाने वालों के साथ खड़े होने से कांग्रेस, सपा और विपक्षियों का चरित्र भी सामने आ रहा है। इस कानून को तोड़ मरोड़कर पेश करने का प्रयास किया जा रहा है।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top