Home > Lead Story > एमपी दौरे से पहले राहुल के विवादित पोस्‍टर ने मचायी खलबली

एमपी दौरे से पहले राहुल के विवादित पोस्‍टर ने मचायी खलबली

एमपी दौरे से पहले राहुल के विवादित पोस्‍टर ने मचायी खलबली
X

भोपाल/इंदौर/स्वदेश वेब डेस्क। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के मध्‍यप्रदेश के दौरे से पहले उनके विवादित पोस्‍टर ने प्रदेश में हलचल मचा दी। दरसअल, इंदौर में राहुल सहित कमलनाथ, सिंधिया और जीतू पटवारी के फोटो और नाम सहित एक विवादित पोस्‍टर सामने आया है। जिसके चलते एक बड़ा राजनीतिक बखेड़ा खड़ा हो गया। बताया जा रहा है कि यह विवादित पोस्‍टर इंदौर शहर के रीगल तिराहे डीआईजी कार्यालय के सामने लगा हुआ है। हालांकि इस मामले में कांग्रेस ने शिकायत दर्ज कराई है। कांग्रेस नेता पुलिस सहित चुनाव आयोग के पास पहुंचे और अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत की।

बताते चले कि कुछ दिनों पहले राउ के कांग्रेस विधायक और प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी मॉर्निंग वॉक के दौरान घर-घर जाकर संपर्क कर रहे थे। इस दौरान उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें जीतू पटवारी मतदाताओं से कह रहे हैं कि आप मेरी इज्जत के लिए वोट करिए पार्टी गई तेल लेने। वहीं, अब पटवारी के इस बयान के बाद राहुल गांधी के तेल लेने जाने के पोस्टर ने प्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया है। हालांकि, पटवारी ने इस बयान के बाद सफाई भी दी थी, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि वे बीजेपी कार्यकर्ता के घर गए थे और उनकी बात को मीडिया में तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है।

विवादित पोस्‍टर के चलते कांग्रेस कार्यकर्ता काफी आक्रोशित हैं। वहीं, अब देखना यह है राहुल के मध्‍यप्रदेश के दौरे पर इस विवादित पोस्‍टर का क्‍या असर होगा। बता दें कि राहुल गांधी सोमवार से दो दिवसीय दौरे पर मध्यप्रदेश दौरे आ रहे हैं। राहुल अपने दौरे की शुरुआत महाकाल का आशीर्वाद लेकर करेंगे।

राहुल गांधी सोमवार सुबह 10:30 बजे इंदौर पहुंचेंगे। 10.45 बजे यहीं से हेलिकाप्टर से उज्जैन के लिए रवाना होंगे। जहां दोपहर 12.30 बजे से 1.30 बजे तक राहुल उज्जैन के दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। सभा को संबोधित करने के बाद वे दोपहर 2.20 बजे हेलिकाप्टर से झाबुआ के लिए रवाना होंगे और 3 बजे झाबुआ पहुंचेंगे। झाबुआ के कॉलेज ग्राउंड पर 3.20 बजे से 4.20 बजे तक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे फिर इंदौर आ जाएंगे। इंदौर में राहुल का रोड शो शाम 5.45 बजे शुरू होगा, जो शाम 7 बजे राजबाड़ा पर खत्म होगा। रोड शो के बाद राहुल राजबाड़ा पर राहुल जनसभा को संबोधित करेंगे।

Updated : 28 Oct 2018 4:49 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top