Home > Lead Story > सांसदों के लिए बने फ्लैटों का प्रधानमंत्री ने किया उद्धाटन

सांसदों के लिए बने फ्लैटों का प्रधानमंत्री ने किया उद्धाटन

सांसदों के लिए बने फ्लैटों का प्रधानमंत्री ने किया उद्धाटन
X

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सांसदों के लिए बने नए फ्लैटों का उद्धाटन करते हुए कहा कि जब नए सांसद चुनकर आते हैं तो उन्हें रहने की असुविधा होती है और लंबे समय तक के लिए होटल बुक करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे दूसरे फ्लैट्स खाली होतें हैं वैसे-वैसे उनको ठीक करा कर सांसदों को दिया जाता है। इस प्रक्रिया में सांसदों को परेशानी होती है।


यहां नार्थ एवेन्यू में सांसदों के लिए नए बने फ्लैटों का उद्धाटन करते हुए मोदी ने कहा कि सांसद जब चुनकर दिल्ली आते हैं तो उनके साथ क्षेत्र की जनता की जिम्मेदारी भी आती है। उनके क्षेत्र के लोग जब आते हैं तो उन्हें उम्मीद रहती है कि उन्हें एक रात गुजारने के लिए छत मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक जीवन जीने वाले लोगों को पता होता है कि जगह हो या ना हो वह नकार नहीं सकते हैं।

मोदी ने कहा कि कुछ भवन में अच्छा इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं है और मुझे बताया गया है कि इंफ्रास्ट्रक्चर को अपग्रेड करने के लिए भी काम किया जा रहा है जो कि स्वागत योग्य संकेत है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब हम 2022 में स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ मनाएंगे तब संसदीय परिसर को उस भव्यता को प्रदर्शन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार संसद के पक्ष में हर संभव कदम उठाने के लिए तैयार हैं जो उसके लिए आवश्यक है। (हि.स.)

Updated : 19 Aug 2019 3:08 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Top