Home > Lead Story > पिछली सरकार पाकिस्तान के सामने कमजोर लगती थी, बदले के नाम पर सूंघ जाता था सांप : प्रधानमंत्री मोदी

पिछली सरकार पाकिस्तान के सामने कमजोर लगती थी, बदले के नाम पर सूंघ जाता था सांप : प्रधानमंत्री मोदी

पिछली सरकार पाकिस्तान के सामने कमजोर लगती थी, बदले के नाम पर सूंघ जाता था सांप : प्रधानमंत्री मोदी

अहमदनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि आज दुनिया भारत को महाशक्ति मानती है, लेकिन पहले जब 10 साल तक एक सरकार थी तो देश में निराशा में था। अब देश को तय करना है कि ईमानदार चौकीदार चलेंगे या भ्रष्टाचारी नामदार, देश को हिंदुस्तान के हीरो और पाकिस्तान के पैरवीकारों में से चुनाव करना है।

यह बात प्रधानमंत्री माेदी ने शुक्रवार को अहमदनगर की रैली में संबाेधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि चौकीदार ने आतंकियों में डर बैठा दिया है, चौकीदार उन्हें पाताल में से भी निकालकर सजा देगा। पिछली सरकार पाकिस्तान के सामने कमजोर लगती थी, चौकीदार की सरकार आतंकियों को घर में घुसकर मारने की इजाजत देती है। उन्होंने कहा कि इससे देशवासी खुश हैं, लेकिन कुछ लोग कुछ नहीं हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस हटाओ, तभी देश में आधुनिक इन्फ्रास्ट्रक्चर का निर्माण होगा। कांग्रेस हटाओ, तभी देश में सबका साथ-सबका विकास हो पाएगा। कांग्रेस हटाओ, तभी देश घोटाले और भ्रष्टाचार से मुक्त हो पाएगा। अब जनता ने ही नया नारा दे दिया है- कांग्रेस हमेशा के लिए हटाओ। कांग्रेस हमेशा के लिए हटाओ तभी देश में गरीबी दूर होगी। कांग्रेस हटाओ तभी देश आगे बढ़ सकेगा।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कल 11 अप्रैल को महात्मा जोतिबा फुले की जन्म-जयंती थी। फुले-साहू-आंबेडकर विचारधारा को कार्य रूप देने के लिए उस तरह का हृदय आवश्यक होता है। ऐसा हृदय व्यक्तिगत स्वार्थ और परिवार के स्वार्थ की राजनीति करने वालों में नहीं हो सकता। पानी को लेकर इस एनडीए की सरकार का काम आपके सामने है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि देवी अहिल्याबाई होल्कर ने जिस तरह गांव-गांव कुएं और बावड़ियां खोलने का अभियान छेड़ा था, उसी तरह यहां की हमारी सरकार भी काम कर रही है।हमारा प्रयास है कि नदियों का पानी जो कोंकण के समंदर में बह जाता है, उसका सदुपयोग हो पाए। एक तरफ हमारे संकल्प हैं वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस-एनसीपी के ढकोसले हैं। कांग्रेस सरकार में हुए घोटाले और अजीत पवार के शर्मनाक बयान हैं।

Tags:    

Swadesh Digital ( 0 )

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Share it
Top